Moto C Plus पर बंपर डिस्काउंट, ये भी होंगे ऑफर्स

Written By:

लेनोवो अधिग्रहण मोटोरोला कंपनी का स्मार्टफोन Moto C Plus सस्ता हो गया है। कंपनी ने इस फोन को पिछले साल जून में 6,999 रुपए कीमत के साथ पेश किया गया था। नए साल के मौके पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 1000 रुपए घटा दी है। डिस्काउंट के बाद मोटो सी प्लस स्मार्टफोन को सिर्फ 5,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

प्राइस कट के बाद इस स्मार्टफोन को एक्सक्लुसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खऱीदा जा सकता है। मोटो इंडिया ने इस प्राइस कट की जानकारी अपने ग्राहकों को आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट और एक तस्वीर पोस्ट करके दी।

Moto C Plus पर बंपर डिस्काउंट, ये भी होंगे ऑफर्स

मोटो का बजट स्मार्टफोन मोटो सी प्लस अब आपको और भी किफायती दाम में पड़ेगा। फ्लिपकार्ट पर इस फोन पर न सिर्फ 1000 रुपए डिस्काउंट दे रहा है, बल्कि इस फोन को खरीदने पर कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं। फ्लिकार्ट के अलावा इस फोन को 1000 रुपए की छूट के साथ मोटो हब से भी खऱीदा जा सकता है।

मोटो सी प्लस को फ्लिपकार्ट से खऱीदने पर अन्य ऑफर भी मिल रहे हैं। कंपनी इस फोन पर फोन खरीदने पर 5,500 रुपए का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इसके अलावा, एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से खऱीदारी करने पर कंपनी 5 परसेंट का फ्लेट डिस्काउंट दे रही है।

Moto C Plus पर बंपर डिस्काउंट, ये भी होंगे ऑफर्स

Moto C Plus के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स-
मोटो सी प्लस में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले है। वहीं इस स्मार्टफोन में 1.3GHz मीडियाटेक एमटी6737 क्वाड कोर कॉर्टेक्स ए53 एसओसी दिया गया है। इस एंट्री लेवल स्मार्टफोन में 2जीबी की रैम दी गई है। जबकि इसकी इंटरनल स्टोरेज 16जीबी की है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया है, जिसकी मदद से इनबिल्ट स्टोरेज को 128जीबी तक किया जा सकता है।

मोटो सी प्लस स्मार्टफोन 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आएगा। इसमें डूअल एलईडी फ़्लैश दिया गया है। इसका फ्रंट कमेरा 2मेगापिक्सल का है। बैटरी के मामले में यह फोन कई आगे है। इसमें 4000mAh की शानदार बैटरी है जो कि कमाल का बैटरी बैकअप देती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5mm हैडफ़ोन जैक और एफएम, डूअल सिम साथ ही 4जी VoLTE ऑप्शन भी है।

English summary
Moto C Plus Price Slashed in India With 1000 rupees for Limited Period Discount. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
दिल्ली के  बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
दिल्ली के बवाना में आग लगने के बाद भाजपा-आप के बीच राजनीतिक जंग
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot