मोटो ई हुआ लांच, 6,999 रुपए में मिलेगा किटकैट ओएस वाला स्‍मार्टफोन

Written By:

मोटोरोला ने नई दिल्‍ली में एक ईवेंट के दौरान नया मोटो ई ड्युल कोर स्‍मार्टफोन 6,999 रुपए के आकर्षक दामों में लांच कर दिया है, जैसा ही सबको उम्‍मीद थी मोटो ई के फीचर घरेलू कंपनियों के अलावा बाहरी कंपनियों के स्‍मार्टफोन को कड़ी टक्‍कर देंगे, फोन में 1 जीबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट की मदद से मैमोरी एक्‍सपेंड भी कर सकते हैं।

<center><iframe width="100%" height="400" src="//www.youtube.com/embed/v5Asedlj2cw" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

मोटो ई इंडियन रीटेलर ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट में एक्‍सक्‍लूसिवली 6999 रुपए के आकर्षक दामों में मिलेगा। आईए विस्‍तार से नजर डालते हैं मोटो ई में दिए गए फीचरों पर,

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

मोटो ई की डिज़ाइन देखने में मोटो जी से काफी मिलती जुलती है इसके साइड ऐज शार्प हैं और फोन के बैक साइड में मोटोरोला का सिंबल दिया गया है। यूजर अपनी पसंद के अनुसार अलग-अलग रंगों के बैक पैनल लगा सकता है।

मोटो में 4.3 इंच का र्शाप और स्‍क्रेच रजिस्‍टेंट डिस्‍प्‍ले दिया गया है जिसमें कॉरनिंग गोरिल्‍ला ग्‍लास और 269 पिक्‍सल पर इंच की पिक्‍सल क्‍वालिटी की मदद से साफ व्‍यू मिलता है। फोन की स्‍क्रीन में एंटी स्‍मग कोटिंग दी गई जिसकी मदद से पानी या फिर धूल को आसानी से साफ किया जा सकता है।

फोन में 1 जीबी रैम और 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्‍लॉट की मदद से अपग्रेड भी कर सकते हैं। मोटो ई में लगा क्‍वॉलकॉम स्‍नैपड्रैगन प्रोसेसर 1.2 गीगाहर्ट की स्‍पीड देता है।

फोन में 5 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा लगा हुआ है जबकि फ्रंट कैमरा नदारद है।

मोटो ई में किटकैट का लेटेस्‍ट एंड्रायड ओएस दिया गया है साथ ही इसमें अगला अपग्रेड भी मिलेगा।

मोटोरोला मोटो ई के दूसरे फीचरों पर नजर डालें तो इसमें 1,980 एमएएच की बैटरी लगी हुई है तो ऐवरेज एक दिन का बैटरी बैकप देती है। फोन का भार 140 ग्राम है साथ मोटोरोला एलर्ट की मदद से आप अपनी लोकेशन और अपने दोस्‍तों की लोकेशन ट्रेक कर सकते हैं।

फोन में कनेक्‍टीविटी के लिए 3जी, जीपीएस, वाईफाई सपोर्ट दिया गया है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
हिमाचल में बीजेपी के लिए सबसे बुरी खबर लाया ये  Exit Poll
हिमाचल में बीजेपी के लिए सबसे बुरी खबर लाया ये Exit Poll
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot