इंतजार खत्म! लॉन्च हुआ Motorola का ये किफायती स्मार्टफोन, जानें कीमत और ऑफर

|
इंतजार खत्म! लॉन्च हुआ Motorola का ये किफायती स्मार्टफोन

Moto E22s Launched in India: Motorola ने भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने भारत में अपना नया किफायती स्मार्टफोन Moto E22s लांच किया है। E22s सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में आता है। यह दो कलर ऑप्शन में भी आता है। फोन प्लास्टिक बैक के ऊपर मोटोरोला के पीएमएमए-ऐक्रेलिक डिजाइन के साथ आता है। आइए भारत में Moto E22s की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर एक नज़र डालते हैं।

 

Moto E22s की भारत में कीमत और ऑफर्स

Moto E22s को भारत में सिंगल 4GB रैम वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसमें 1TB तक मेमोरी बढ़ाने के लिए स्लॉट है। इसकी कीमत 8,999 रुपये है। फोन की बिक्री 22 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। रिलायंस जियो यूजर्स स्मार्टफोन खरीदते समय भी 2,549 रुपये के विशेष लाभ उठा सकते हैं। और यह फोन दो रंगों - आर्कटिक ब्लू और इको ब्लैक में उपलब्ध है।

Moto E22s की स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन 1600 x 720 पिक्सल के एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच लंबा आईपीएस एलसीडी के साथ आता है। 90Hz डिस्प्ले में फ्रंट कैमरा के लिए टॉप सेंटर में एक छोटा होल-पंच कटआउट है। E22s में MediaTek Helio G37 SoC प्रोसेसर है। मोटोरोला ने इसमें 5000mAh की बैटरी दी है। फोन को एक बार चार्ज करने पर पूरे दिन की बैटरी लाइफ देनी चाहिए। फोन में 10W एडॉप्टर दिया गया है फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक है।

 

Moto E22s का कैमरा

मोटोरोला के इस स्मार्टफोन का वजन करीब 185 ग्राम है और यह 8.49mm मोटा है। यह बैक पर डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है। फोन में f/2.2 अपर्चर वाला 16MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है। 8MP का फ्रंट कैमरा है। फ्रंट और रियर कैमरे 1080p 30 एफपीएस तक के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Moto E22s के फीचर्स

फोन में सिंगल-स्पीकर सेटअप है। फोन एफएम रेडियो, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस आदि को भी सपोर्ट करता है। यह एंड्रॉइड 12-आधारित माययूएक्स आउट ऑफ द बॉक्स चलाता है। यह स्प्लैश प्रतिरोध के लिए IP52 रेटिंग के साथ भी आता है। एआई फेस अनलॉक के साथ साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The Moto E22s has been launched in India in a single 4GB RAM variant. The phone offers 64GB of internal storage, with a slot for memory expansion of up to 1TB.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X