फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव होगा मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन

By Agrahi
|

मोटो इंडिया ने पहले ही अपने आने वाले स्मार्टफोन मोटो ई4 प्लस के लिए टीज़र देने शुरू कर दिए हैं। ने स्मार्टफोन मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन 12 जुलाई को लॉन्च हो रहा है। लॉन्च से पहले अब कंपनी ने इस बार की भी घोषणा कर दी है कि यह फोन फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव होगा।

 
फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव होगा मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन

मोटो ई4 प्लस फ्लिप्कार्ट पर लिस्ट किया गया है। मोटो इंडिया ने भी इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है कि वह इस फोन के लिए ई-कॉमर्स साईट फ्लिप्कार्ट के साथ पार्टनरशिप कर रहे हैं। यह स्मार्टफोन 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ आ सकता है।

अब कोई डाउनलोड नहीं कर पाएगा आपकी Facebook प्रोफाइल पिक्चर, ऐसे करें लॉकअब कोई डाउनलोड नहीं कर पाएगा आपकी Facebook प्रोफाइल पिक्चर, ऐसे करें लॉक

मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है। यह फोन 1.4GHz स्नैपड्रैगन 427 एसओसी के साथ यूएस में पेश किया जाएगा। जबकि नॉर्थ अमेरिका के बहार यह मीडियाटेक एमटीके6737एम चिपसेट के साथ आएगा।

इस स्मार्टफोन में 2जीबी रैम के साथ 6जीबी स्टोरेज होगी जबकि 3जीबी रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज दी जाएगी। यह फोन 13मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ आएगा। इसका फ्रंट कैमरा 5मेगापिक्सल का है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Moto E4 Plus will exclusive on Flipkart. This phone is getting unveiled on 12th of july.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X