Moto E5 Plus का वीडियो टीजर आउट, 5 जुलाई को भारत में लॉन्च

|

मोटोरोला कंपनी का Moto E5 Plus स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च होने जा रहा है। शुक्रवार को ये स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर लिस्ट हो चुका है। इसके अलावा दिल्ली के एक रिटेल स्टोर पर इस फोन का प्रमोशन पोस्टर भी नजर आया है, जिसके बाद इसके लॉन्च की खबरे तेज हो गई हैं। अब मोटोरोला ने ट्विटर पर इस फोन का टीजर वीडियो भी रिलीज कर दिया है। इस वीडियो टीजर को हैशटैग #helloentertainment के साथ पेश किया गया है।

Moto E5 Plus का वीडियो टीजर आउट, 5 जुलाई को भारत में लॉन्च

 

मोटोरोला के इस टीजर ट्वीट में खासतौर पर स्मार्टफोन के तीन फीचर दिखाए गए हैं, जिनमें फोन की बड़ी स्क्रीन, बड़ी बैटरी और ज्यादा मनोरंजन शामिल है। हालांकि कंपनी ने अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। उम्मीद की जा रही है कि मोटो E5 और मोटो E5 प्लस भारत में एक साथ एंट्री ले सकते हैं।

जुलाई में लॉन्च का अनुमान

उम्मीद की जा रही है कि मोटो E5 और मोटो E5 प्लस स्मार्टफोन भारत में जुलाई में लॉन्च हो सकते हैं। ऑफिशियल टीजर वीडियो से इशारा मिलता है कि E5 स्मार्टफोन जुलाई की शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। जैसा कि हम बता चुके हैं कि कंपनी ने लॉन्च की तारीख को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।

मोटो E5 प्लस के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

मोटो E5 सीरिज में ये फोन दमदार फीचर्स के साथ आता है। इस फोन में इस फोन में 6 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिसप्ले दिया है, जो 18:9 ऑस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है। ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 435 प्रोसेसर से लैस है। रैम की बात करें, तो ये 3 जीबी की है। फोन में 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया है, जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए मोटो E5 प्लस में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है। इस फोन का रियर कैमरा ऑटो फॉकस,फेस डिटेक्शन क्षमता और एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फोन के फ्रंट कैमरा की बात करें, तो ये 8 मेगापिक्सल का है, जो f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाला ये फोन एंड्रॉइड 8.0 ऑरियो पर चलता है।

 

मोटो E5 प्लस वॉटरप्रूफ है, यानी पानी के छीटों से सुरक्षित है। कंपनी ने इस फोन में दमदार बैटरी दी है। इस फोन की बैटरी 5000mAh की है और ये टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, वाईफाई, ब्लूटूथ 4.2 LE, 3.5mm हैडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए हैं। ये फोन फ्लैश ग्रे और फाइन गोल्ड कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

मोटो E5 प्लस की अनुमानित कीमत

मोटो E5 प्लस की कीमत की बात करें, तो इसे ग्लोबली 169 यूरो (यूरोपियन यूनियन करंसी) में पेश किया गया था। भारत में ये फोन 15000 रुपए प्राइक कैटेगिरी में पेश किया जा सकता है। इस कीमत में बहुत कम हैंडसेट हैं, जो 5000mAh बैटरी के साथ आते हैं। ऐसे में लॉन्च के बाद मोटो का ये स्मार्टफोन मिड बजट स्मार्टफोन ब्रांड को कड़ी टक्कर दे सकता है। फिलहाल मोटोरोला के फैन्स को इस फोन का बेसब्री से इंतजार है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Moto E5 will be launched soon in India. The smartphone was spotted on an Amazon India listing. Now, the company has started teasing Moto E5 Plus launch in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X