Moto E7 Power की आज होगी पहली फ्लैश सेल, कई ऑफर्स और फीचर्स वाला सस्ता स्मार्टफोन

|

Moto E7 Power मोटोरोला कंपनी का एक नया स्मार्टफोन है, जिसे आज कंपनी पहली बार फ्लैश सेल के लिए पेश करने जा रही है। इस फोन को कंपनी ने कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट के जरिए इस फोन को खरीद सकते हैं।

 
Moto E7 Power की आज होगी पहली फ्लैश सेल, कई ऑफर्स और फीचर्स वाला सस्ता स्मार्टफोन

Moto E7 Power की पहली फ्लैश सेल

आपको बकता दें कि इस फोन को पहली बार बेचने की वजह से कंपनी इसमें कई तरह के ऑफर्स भी पेश कर रही है। आइए हम आपको इस फोन के ऑफर्स के बारे में बताते हैं, उसके बाद हम आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में बताएंगे।

इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स

इस फोन को फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदने पर अगर आप Bank of Baroda Mastercard के डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस फोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 2,767 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदने का ऑफर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- Nearby Share के जरिए ऐप्स को कैसे शेयर करें, स्लो इंटरनेट में भी ऐसे करेगा कामयह भी पढ़ें:- Nearby Share के जरिए ऐप्स को कैसे शेयर करें, स्लो इंटरनेट में भी ऐसे करेगा काम

100% मेड इन इंडिया फोन

Motorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता फोन मोटोरोला ने कहा है कि उनका यह स्मार्टफोन Moto E7 Power 100% मेड इन इंडिया स्मार्टफोन है। आपको बता दें कि मोटोरोला कंपनी द्वारा भारत में लॉन्च किए गए सभी स्मार्टफोन्स में से यह सबसे सस्ता फोन है। आइए हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

इस फोन की कीमत

इस फोन के वेरिएंट्स इस फोन को कंपनी ने दो वेरिएंट में पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम का है, जिसकी कीमत 7,499 रुपए है वहीं इसका दूसरा फोन 4 जीबी रैम के साथ आता है, जिसकी कीमत 8,299 रुपए है। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में आता है, इसका पहला कलर Tahiti Blue और दूसरा कलर Coral Red है।

 

यह भी पढ़ें:- #Shweta जैसे खुद को ट्रेंड ना होने के लिए Zoom ऐप की इन सेटिंग्स को सीखेंयह भी पढ़ें:- #Shweta जैसे खुद को ट्रेंड ना होने के लिए Zoom ऐप की इन सेटिंग्स को सीखें

इस फोन की डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच का मैक्स विज़न एचडी+ डिस्प्ले दिया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी 25 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 4GB LPDDR4X RAM और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

इस फोन का कैमरा सेटअप

कैमरा सेटअप की बात करें तो, स्मार्टफोन में एक कैप्सूल के आकार का कैमरा बॉक्स दिया गया है, जिसमें दो कैमरा सेंसर होते हैं। कैमरा सेंसरों में पीडीएएफ के साथ एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है जो एक मैक्रो विजन लेंस के साथ आता है। यह आपको अपने सब्जेक्ट का 4x क्लोज़ शॉट प्राप्त करने की अनुमति देता है। फ्रंट में एक सेल्फी कैमरा भी है लेकिन मोटोरोला ने मेगापिक्सल की जानकारी नहीं दी है। इसके अलावा इस फोन के पीछे की तरफ, एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

इस फोन की कनेक्टिविटी और बैटरी

इस फोन की कनेक्टिविटी कनेक्टिविटी के लिए, यह फोन 2x2 MIMO वाई-फाई नेटवर्क सपोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी सपोर्ट के साथ आता है। स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह केवल एक बार चार्ज होने पर दो दिन तक चल सकती है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Moto E7 Power is a new smartphone from the Motorola company, which today the company is going to introduce for the first time flash cell. This phone was launched a few days ago by the company. If you want to buy this phone, then you can buy this phone through Flipkart at 12 noon today.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X