Moto E7 Power अब से कुछ देर बाद फ्लिपकार्ट पर होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशंस पहले ही हुई लीक

|

मोटोरोला बजट सेगमेंट में एक और डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी आखिरकार भारत में Moto E7 Power को पेश करेगी। स्मार्टफोन की लिस्टिंग पहले ही फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गई है और अब मोटोरोला ने भी मोटो E7 पावर के स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं। Moto E7 Series के तहत यह तीसरा स्मार्टफोन होगा। मोटोरोला ने इससे पहले Moto E7 और Moto E7 Plus को लॉन्च किया था। E7 Power, E7 का अपग्रेड होगा लेकिन E7 प्लस का टोन्ड-डाउन वर्जन होगा।

 
Moto E7 Power अब से कुछ देर बाद फ्लिपकार्ट पर होगा लॉन्च, स्पेसिफिकेशंस पहले ही हुई लीक

Moto E7 सीरीज का नया फोन

मोटोरोला की भारत में Moto E7i पावर लॉन्च करने की भी योजना है। स्मार्टफोन को हाल ही में बीआईएस का सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हुआ है। हालाँकि, हमें अभी तक लॉन्च की तारीख और समय का पता नहीं है, क्योंकि मोटोरोला ने Moto E7i पावर के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है। तो अब हम Moto E7 Power पर ध्यान देते जो 19 फरवरी को भारत में लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर रात 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

जहां तक स्पेक्सिफिकेशंस का सवाल है, फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से कंफर्म होता है कि स्मार्टफोन में 6.5-इंच एचडी + मैक्स विजन डिस्प्ले है। फ्रंट में सेल्फी कैमरा लगाने के लिए वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है जो 4GB की LPDDR4X रैम के साथ आता है। हालाँकि, कंपनी ने Moto E7 Power में इस्तेमाल किए गए प्रोसेसर के बारे में जानकारी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें:- व्हाट्सऐप में भी फेसबुक की तरह कर सकेंगे लॉग आउट, साथ में आएंगे कई नए फीचर्सयह भी पढ़ें:- व्हाट्सऐप में भी फेसबुक की तरह कर सकेंगे लॉग आउट, साथ में आएंगे कई नए फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो P22 SoC चिपसेट को शामिल कर सकती है। स्टोरेज के लिए, स्मार्टफोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से बढ़ाया जा सकता है। ऐसी खबरें हैं कि स्मार्टफोन को 2GB वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है जो 32GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। हालाँकि, कंपनी द्वारा अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

 

इस फोन का कैमरा और कनेक्टिविटी

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो, मोटोरोला मोटो ई7 पावर के पिछले हिस्से पर एक डुअल-कैमरा सेटअप है। इस बैक कैमरा सेटअप का पहला सेंसर 13-मेगापिक्सल का है, जिसके साथ एक दूसरा सेंसर भी दिया गया है। यह एक एलईडी फ्लैश के साथ आ सकता है, जिसके बारे में मोटोरोला ने कोई जानकारी साझा नहीं की है।

यह भी पढ़ें:- गूगल मीट ने टीचर्स के लिए शामिल किए कई खास फीचर्सयह भी पढ़ें:- गूगल मीट ने टीचर्स के लिए शामिल किए कई खास फीचर्स

लेकिन अगर रिपोर्ट्स पर भरोसा किया जाए, तो इस फोन के पिछले कैमरा सेंसर का दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल वाले सेंसर का हो सकता है। वहीं इसके फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए, Moto E7 Power में 2x2 MIMO वाई-फाई नेटवर्क सपोर्ट, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी होगा। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola is set to launch another device in the budget segment. The company will eventually introduce Moto E7 Power in India. The smartphone listing has already gone live on Flipkart and now Motorola has also shared the specifications of Moto E7 Power.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X