Moto G10 Power भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

|

Moto G30 और Moto G10 Power को भारत में मोटोरोला द्वारा दो नए स्मार्टफोन के रूप में आज लॉन्च किया गया है। Moto G30 और Moto G10 को एक साथ फरवरी में यूरोप में पहली बार लॉन्च किया गया है। हालाँकि, कंपनी द्वारा Moto G10 पावर को एक नए मॉडल के रूप में पेश किया गया है, एक बड़ी बैटरी को छोड़कर इस फोन के सभी फीचर Moto G10 से मिलते हैं।

 
Moto G10 Power भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कैमरा, डिस्प्ले, बैटरी, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

मोटोरोला के दोनों फोन वॉटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आते हैं और एंड्रॉइड 11 पर चलते हैं। आइए इस आर्टिकल में हम आपको Moto G10 Power के बारे में बताने जा रहे हैं। हमने पिछले आर्टिकल में आपको Moto G30 के बारे में बताया था। अगर आप उस फोन के बारे में पढ़ना चाहते हैं तो इस लिंक को क्लिक करें।

Moto G10 Power का डिस्प्ले और प्रोसेसर

डुअल-सिम (नैनो) वाला Moto G10 Power एंड्रॉइड 11 पर चलता है और इसमें 20: 9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 6.5-इंच एचडी + (720x1,600 पिक्सल) मैक्स विजन डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 SoC शामिल है, जिसे 4GB रैम के साथ जोड़ा गया है।

इस फोन का कैमरा सेटअप

यह क्वॉड रियर कैमरों के साथ आता है जिसमें f/1.7 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर शामिल है। कैमरा सेटअप में अल्ट्रा-वाइड-एंगल f/ 2.2 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल सेंसर, मैक्रो लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इस फोन के फ्रंट में एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी दिया गया है, जो f/2.2 लेंस के साथ आता है।

इस फोन का कनेक्टिविटी और सेंसर्स

स्टोरेज के मामले में, Moto G10 Power में 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई जो माइक्रोएसडी कार्ड (1TB तक) के जरिए बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन में सेंसर के मामले में एक्सेलेरोमीटर, परिवेश प्रकाश, गायरोस्कोप और एक निकटता सेंसर शामिल हैं। इस फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

 

इस फोन की बैटरी

Moto G10 Power एक 6,000mAh की बैटरी के साथ आता है जो एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक उपयोग किया जा सकता है। आपको याद दिला दें कि Moto G10 में 5,000mAh की बैटरी दी गई थी जिससे 1,000mAh ज्यादा पॉवर Moto G10 Power में दिया गया है। इसका फोन का वजन 220 ग्राम है।

यह भी पढ़ें:- Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ और Oppo Band Style हुआ लॉन्च, डिस्प्ले, कैमरा, कीमत और बिक्रीयह भी पढ़ें:- Oppo F19 Pro और Oppo F19 Pro+ और Oppo Band Style हुआ लॉन्च, डिस्प्ले, कैमरा, कीमत और बिक्री

Moto G10 Power को एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है, जो 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 9,999 रुपए है। इस फोन को ऑरोरा ग्रे और ब्रीज़ ब्लू कलर विकल्प हैं। Moto G10 Power को 16 मार्च के दिन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Moto G30 and Moto G10 Power have been launched by Motorola in India today as two new smartphones. In this article, we are talking about Moto G10 Power. It has a 6.5-inch HD + (720x1,600 pixels) Max Vision display with a 20: 9 aspect ratio. This phone includes the Octa-core Qualcomm Snapdragon 460 SoC.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X