Motorola G100 के लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स, इस पुराने फोन का होगा ग्लोबल वेरिएंट

|

Moto G100 के डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस इसके लॉन्च से पहले ही लीक हो गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन Motorola Edge S का ग्लोबल वेरिएंट है, जिसे जनवरी के महीने में चीन में लॉन्च किया गया था, और लीक हुए डिटेल्स ने इस अटकलों पर एक तरह से मुहर लगा दी है।

 
Motorola G100 के लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स, इस पुराने फोन का होगा ग्लोबल वेरिएंट

Moto G100 अपने डुअल-सेल्फी कैमरा सेटअप को एडजस्ट करने के लिए एक ड्यूल होल-पंच कटआउट डिज़ाइन के साथ आ सकता है। इसके अलावा, मोटो जी 60 के बारे में भी जानकारी सामने आई है, जिसमें बताया गया है कि यह फुल-एचडी + डिस्प्ले और 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा।

Moto G100 का डिजाइन और स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर इवान ब्लास (@evleaks) द्वारा वॉयस मैसेज के माध्यम से शेयर किए गए रेंडर के अनुसार, इस फोन को इंद्रधनुषी महासागर के कलर ऑप्शन में देखा गया है। इसका डिजाइन मोटोरोला एज एस से मिलता-जुलता है।

फोन को डबल सेल्फी के लिए दो अलग-अलग कटआउट के साथ देखा जा सकता है। इसका कैमरा सेटअप एक आयताकार मॉड्यूल में फिट किया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखा जा सकता है। Moto G100 को 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इस फोन की स्पेसिफिकेशंस

टिप्स्टर का दावा है कि Moto G100 में 6.7 इंच का डिस्प्ले मौजूद होगा। फोन को स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा, जिसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Moto G100 में कुल छह कैमरे हैं, जिसमें 64-मेगापिक्सल सेंसर, 16-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर, 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर और टाइम ऑफ फ्लाइट (टीओएफ) का चौथा सेंसर शामिल है। फ्रंट में, 16-मेगापिक्सल और 8-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है।

 

Moto G100 में 5,000mAh की बैटरी और 20W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट होगा। यह एक "HDMI cradle" के साथ पेश किया जा सकता है जो इसे मॉनिटर के साथ उपयोग करने पर "पीसी या डेस्कटॉप जैसा अनुभव" देगा। अब इंतजार है कि इस फोन की कीमत कितनी होगी, जो इसके लॉन्च वाले दिन यानि कल पता चल पाएगा।

इस फोन के स्पेसिफिकेशंस ठीक वैसे हैं जैसे कि जनवरी के महीने में चीन में लॉन्च हुए Motorola Edge S फोन में थे। इन दोनों फोन के लगभग सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस एक जैसे है, सिर्फ स्टोरेज और रैम वेरिएंट्स का अंतर होने की संभावना बताई जा रही है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The design and specifications of the Moto G100 have leaked before its launch. It is believed that this phone is the global variant of Motorola Edge S, which was launched in China in the month of January, and the leaked details have sealed this speculation in a way.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X