Subscribe to Gizbot

Moto G5S plus हुआ और भी सस्ता, डुअल कैमरा-4GB रैम है इसमें

Written By:

ई-कॉमर्स वेबसाइट स्मार्टफोन पर प्राइस कट और ऑफर्स पेश कर रही हैं। पिछले कुछ समय में फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया ने बाकी ऑनलाइन सेलर से ज्यादा स्मार्टफोन पर प्राइस कट और डिस्काउंट पेश किया है। एक बार फिर अमेजन इंडिया ने मोटोरोला के पॉपुलर बजट हैंडसेट Moto G5S plus पर प्राइस कट दिया है।

इस फोन को पिछले साल अगस्त में 15,999 रुपए में लॉन्च किया गया था। अब अमेजन इंडिया पर इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 12,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Moto G5S plus हुआ और भी सस्ता, डुअल कैमरा-4GB रैम है इसमें

लॉन्च के कुछ समय बाद मोटोरोला ने मोटो G5S प्लस स्मार्टफोन पर 1000 रुपए का परमानेंट प्राइस कट दिया था, जिसके बाद इस फोन को 14,999 रुपए में खरीदा जा सकता था। मोटो G5S प्लस का 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट अमेजन इंडिया पर 2000 रुपए डिस्काउंट के साथ 12,999 रुपए में लिस्ट है। वहीं इसका 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट 10,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

क्या सही है बार-बार पासवर्ड बदलना ?

डिस्काउंट के अलावा अमेजन इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 1000 का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दे रहा है। अमेजन पर ये ग्रे और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

मोटो G5S प्लस के स्पेक्स और फीचर्स-

Moto G5S plus हुआ और भी सस्ता, डुअल कैमरा-4GB रैम है इसमें

फोन को फुल मेटल बॉडी से डिजाइन किया गया है। कंपनी का दावा है कि इसके लिए सिंगल ब्लॉक मेटल का यूज किया गया है। इस फोन को दो कलर वेरिएंट ल्यूनर ग्रे और ब्लश गोल्ड में पेश किया गया है। फोन के बैकसाइड में आइकोनिक मोटो लोगो दिया गया है। फोन में 5.5 इंच फुल HD गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन डिस्प्ले दिया गया है।

अपने JioPhone में चलाएं Facebook, ये है तरीका

इसमें 2.0 GHz स्पीड वाले ऑक्टा-कोर CPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट दिया गया है। इसकी बैटरी 3,000 mAh की रखी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन को 15 मिनट चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी 6 घंटे तक चलेगी। इसमें 15W का टर्बोचार्जर दिया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, ड्यूल सिम, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और माइक्रो USB पोर्ट हैं।

Google Android Oreo Go edition Features (Hindi)

कैमरे की बात करें, तो मोटो G5S प्लस फोन के बैक साइड में डुअल कैमरा दिया गया है। 13 मेगापिक्सल के दोनों कैमरा में से एक आरजीबी सेटअप और एक मोनोक्रोम कैमरा दिया गया है। इसके अलावा थ्रीडी डेप्थ सेंसर दिया गया है। कंपनी ने कैमरा के साथ कुछ फोटोग्राफी फीचर्स भी दिए हैं। फोन में स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

मोटो G5S प्लस फोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, साथ ही इसमें फ्लैश दिया गया है और ब्यूटीफिकेशन और मैनुअली मोड दिया है। इसके अलावा फ्रंट कैमरा के साथ प्रो मोड और पैनोरमा सेल्फी मोड दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

English summary
Moto G5S Plus has received a price cut of Rs. 2000 and now available at rs 12,999 on amazon india.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot