Flipkart पर मिलेगा Moto X4, यहां जानिए ऑफर्स

Written By:

मोटोरोला अपने स्मार्टफोन मोटो एक्स 4 को भारतीय यूजर्स के लिए पेश करने को तैयार है। कंपनी ने इंडिया में इस फोन की लॉन्चिंग के लिए मीडिया इनवाईट भेजना भी शुरू कर दिया है। कंपनी की तरफ से भेजे जा रहे मीडिया इनवाइट्स के अनुसार, मोटो X4 को कंपनी 13 नवंबर को इंडिया में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी के इस मीडिया इनवाईट में लिखा है 'एक्सपीरियंस परफेक्शन', जिसे कंपनी एक स्मार्टफोन के रूप में पेश करने वाली है और ये है मोटोरोला मोटो एक्स4। आपको बता दें कि लॉन्च के साथ ही ये फोन फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लुसिवली उपलब्ध होगा।

Flipkart पर मिलेगा Moto X4, यहां जानिए ऑफर्स

मोटोरोला और फ्लिपकार्ट की इस पार्टनरशिप पर फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन के सीनियर डायरेक्टर अयप्पन राजगोपाल ने कहा, 'मोटो एक्स4 के एक्सक्लूसिव लॉन्च के साथ फ्लिपकार्ट की मोटोरोला के साथ साझेदारी नए आयाम को छूने के लिए तैयार है। मोटोरोला के स्मार्टफोन हमेशा कामयाब रहे हैं और हमारे तेजी से बढ़ते ग्राहकों के लिए डिज़ाइन और परफॉर्मेंस के तौर पर अपील करने वाले होते हैं।'

बचा हुआ डेटा नहीं होगा waste,इस कंपनी ने बढ़ाई डेटा प्लान की वैलिडिटी

उम्मीद है कि फ्लिपकार्ट Moto X4 की बिक्री के साथ अपने ग्राहकों को एक्सक्लुसिव ऑफर्स भी पेश कर सकती है। भारत में 13 नवंबर को होने वाले मोटो एक्स4 के लिए फ्लिपकार्ट ने अब मोटो एक्स4 के लिए एक अलग पेज बना दिया है। Moto X4 स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेक्स की बात करें, तो फोन में 5.2-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है और साथ ही इस पर गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है।

खुशखबरी, सस्ते हुए ये एयरटेल प्लान्स, जानिए कौन सा प्लान है आपके लिए बेस्ट

Moto X4 स्मार्टफोन को IP68 सर्टिफिकेशन मिला है। मोटो एक्स4 में कंपनी ने इसके कैमरे को हाईलाइट किया है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट दिया है। इसमें से एक 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

OLX के बाद Quikr पर बिक रहा है iPhone X, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

मोटोरोला ने अपने Moto X4 स्मार्टफोन में टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गई है। एक USB Type CTM Port चार्जिंग के लिए और एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है जो आपको एड्रेनो 508 GPU के साथ मिल रहा है।



English summary
Moto X4 to be exclusively available on Flipkart after 13 November launch. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting