मोटोरोला ने लॉन्च किया नया मोटो ज़ी 2018

By Agrahi
|

मोटोरोला ने चाइना में नया Moto Z 2018 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में खास बात यह है की इसको मोटो ज़ी2 फ़ोर्स बताया जा रहा है, कहा जा रहा है की यह स्मार्टफोन मोटो ज़ी2 फ़ोर्स ही है जिसे दूसरे नाम से लॉन्च किया गया है.

 
मोटोरोला ने लॉन्च किया नया मोटो ज़ी 2018

फोन के डिज़ाइन के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन इंटरनेशनल वैरिएंट से काफी मिलता जुलता है. इसमें वही ब्रश्ड मेटल बेक डिज़ाइन दिया गया है. इसके चारों ओर ऐन्टेना लाइन दी गई है. फोन में रिडिजाइन की हुई मोटो मॉड कनेक्टर पिंस भी हैं.

इस फोन में जो फर्क देखा जा सकता है वो यह है की इसके बैक में ब्लैक की जगह गोल्ड कलर से मोटोरोला लोगो दिया गया है.

मोटोरोला मोटो ज़ी 2018 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का AMOLED शैटरशील्ड 2k डिस्प्ले है. यह फोन स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन की रैम 6जीबी की और इसमें 128जीबी यूएफएस स्टोरेज है. माइक्रोएसडी कातड की मदद से मैमोरी को 2टीबी तक बढ़ा सकते हैं.

मोटोरोला के नए स्मार्टफोन में डूअल रियर कैमरा सेटअप है, इसमें सोनी IMX386 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा मोनोक्रोम+RGB फॉर्मेट में दिया गया है. इस फोन में 5मेगापिक्सल ओमनीविज़न 5695 सेल्फी कैमरा दिया है.

इस स्मार्टफोन में 2730mAh का बैटरी दी गई है, इसमें टर्बोपॉवर के साथ 3490mAh मोटो मॉड भी दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

कंपनी ने इस फोन की कीमत 9,999 युआन रखी है, यह फोन केवल ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा.

 
Best Mobiles in India

English summary
Moto Z 2018 launched with a golden logo at the back. Is this Moto Z2 force, lets find out.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X