Motorala का प्रॉडक्ट लॉन्च इवेंट, 2 अगस्त को लॉन्च होंगे नए फीचर्स वाले कई स्मार्टफोन

By Devesh
|

मोटोरोला कंपनी अगले प्रॉडक्ट लॉन्च इवेंट की तैयारी में है। कंपनी अपने अगले प्रॉडक्ट लॉन्च इवेंट अपने हेडक्वार्टर अमेरिका के शिकागो शहर में करने जा रही है। भारतीय समय के अनुसार मोटोरोला का प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट कंपनी के 3 अगस्त को रात के 12:30 बजे होगा। अमेरिका के तारीख के हिसाब से प्रॉडेक्ट लॉन्च इवेंट का समारोह 2 अगस्त को ही आयोजित होगा।मोटोरोला कंपनी ने एक वीडियो जारी करके इस बात का ऐलान किया है।

Motorala का प्रॉडक्ट लॉन्च इवेंट, 2 अगस्त को लॉन्च होंगे नए फीचर्स वाले कई स्मार्टफोन

 

कंपनी ने अमेरिका के आधिकारिक अमेरिकी यू-ट्यूब चैलन पर वीडियो पब्लिश करके इस आयोजन की घोषणा की है। इस वीडियो में कहा गया है कि "whole new way to connect, stream, download, video chat, and more." इस वीडियो को देखकर लगता है कि मोटोरोला कंपनी अपने इस आगामी इवेंट में अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Moto Z3 को लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा भी पिछले दिनों में Moto One और Moto One Power की चर्चाएं काफी सुर्खियों में थी लिहाजा हो सकता है कि कंपनी इन स्मार्टफोन को भी मार्केट में उतार सकती है।

अपने इस आधिकारिक वीडियो में मोटोरोला ने साफ कर दिया है कि 2 अगस्त को लॉन्च इवेंट में नए प्रोडक्ट पेश किए जाएंगे। The Verge को दिए बयान में मोटोरोला ने दावा करते हुए कहा है कि आने वाले समय में यूज़र्स का फोन का इस्तेमाल और इंटरेक्ट करने का तरीका बदल जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि मोटोरोला कंपनी कुछ इस अंदाज में ही Moto Z3 के लिए माहौल बनानी चाहती है। कंपनी का यह दावा एक अलग तरीके के स्मार्टफोन की तरफ इशारा कर रही है। गौर करने वाली बात यह है कि Moto Z2 Force को पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों में मोटोरोला के आगामी एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन, मोटो वन और मोटो वन पॉवर के बारे में काफी जानकारियां सामने आई थी। एंड्रॉयड हेडलाइन्स के मुताबिक कंपनी इस बार एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन के लिए मोटो की जगह मोटोरोला (Motorola) नाम का इस्तेमाल कर सकती है।

 

इसके अलावा आने वाले फोन के बारे में अगर बात करें तो पुरानी रिपोर्ट में कहा गया था कि Motorola One Power एक मिड-रेंज डिवाइस होगा जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ आएगा। रिपोर्ट के मुताबिक यह मोटोरोला का पहला स्मार्टफोन होगा जो iPhone X जैसे डिस्प्ले नॉच और वर्टिकल डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। एंड्रॉयड हेडलाइन्स ने रेंडर को सार्वजनिक किया था जो इस फोन के पुराने रेंडर से मिलता है। अभी तक के सभी रिपोर्ट आने के बाद ऐसा लगता है कि Motorola One और Motorola One Power दिखने में एक जैसे होंगे।

इन फोन के फीचर्स की बात करें तो Motorola One के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन Motorola One Power में 6.2 इंच फुल-एचडी+ (1080x2280 पिक्सल) डिस्प्ले, 19:9 आस्पेक्ट रेशियो, 64 जीबी स्टोरेज और 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप होगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola Company is preparing for the next product launch event. The company is going to launch its next product launch event in its headquarter in downtown Chicago. According to Indian time, Motorola's product launch event will be held on August 3 at 12.30 pm.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X