भारत आ रहा है मोटो एक्स4, 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च

By Agrahi
|

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन मोटो एक्स4 पिछले कुछ दिनों से खबरों में है। फोन की लॉन्च की खबरें अब सही साबित हुई हैं। कंपनी ने खुद इस फोन की लॉन्च के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि यह 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। मोटोरोला ने इससे पहले भी बिना स्मार्टफोन का नाम रिवील किए इनवाईट भेजे थे जिसमें केवल X को हाईलाइट किया गया था।

Google Pixel 2 और Pixel XL 2 की कीमत, इमेज, स्पेक्स सब हुआ लीक

भारत आ रहा है मोटो एक्स4, 3 अक्टूबर को होगा लॉन्च

 

अब मोटोरोला ने अपने ट्वीट के जरिए ऑफिशियली इस लॉन्च को कन्फर्म कर दिया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने हाल ही में IFA 2017 में पेश किया था। फोन के फीचर्स आदि की तो जानकारी है लेकिन इसकी कीमत अब लॉन्च के साथ ही सामने आएगी। यह फोन दो कलर्स में आता है, इसमें ब्लैक और स्टर्लाइट ब्लू कलर शामिल हैं।

Moto X4 के स्पेसिफिकेशन

Moto X4 में 5.2-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है और साथ ही इस पर गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसे IP68 सर्टिफिकेशन मिला है।

मोटो एक्स4 में कंपनी ने इसके कैमरे को हाईलाइट किया है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट दिया है। इसमें से एक 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

 

इसमें टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गई है। एक USB Type CTM Port चार्जिंग के लिए और एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है जो आपको एड्रेनो 508 GPU के साथ मिल रहा है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola confirms the launch of moto X4 coming to India on 3rd october. REad more in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X