Motorola ने जारी की स्मार्टफोन की लिस्ट, इन पर मिलेगा Oreo अपडेट

By Agrahi
|

गूगल ने अपने एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम का सबसे लेटेस्ट वर्जन Oreo हाल ही में लॉन्च किया है। यह नया ओएस कई नए और शानदार फीचर्स के साथ आता है। इसमें आपको कई फीचर्स ऐसे भी मिलते हैं जो अब तक केवल iOS पर मौजूद थे।

 

Lenovo K8 Note की ओपन सेल आज से अमेज़न परLenovo K8 Note की ओपन सेल आज से अमेज़न पर

Motorola ने जारी की स्मार्टफोन की लिस्ट, इन पर मिलेगा Oreo अपडेट

नए Oreo OS के ऑफिशियली लॉन्च होने के बाद अब कई स्मार्टफोन ब्रांड अपने हैंडसेट्स पर oreo अपडेट देने की बात कर रही हैं। इस लिस्ट में जो नाम हाल ही में ऑफिशियली शामिल हुआ है वो है मोटोरोला का। कंपनी ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर इस बाद की जानकरी दी है।

Yu yureka 2 भारत में लॉन्च, बेस्ट-इन-क्लास हैं स्पेक्सYu yureka 2 भारत में लॉन्च, बेस्ट-इन-क्लास हैं स्पेक्स

मोटोरोला ने अपने एक ब्लॉग में लिखा है 'say hello to android oreo'। इसी के साथ इस ब्लॉग में कंपनी ने कुछ मोटोरोला डिवाइस भी दिए हैं जिन पर oreo अपडेट दिया जाएगा।

Motorola ने जारी की स्मार्टफोन की लिस्ट, इन पर मिलेगा Oreo अपडेट

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा अपडेट

मोटोरोला के जिन स्मार्टफोन पर नया ओएस oreo अपडेट मिलेगा उनमें moto z, moto z Droid, moto z Force Droid, moto z Play, moto z Play Droid, moto z2 Play, moto z2 Force Edition, moto x4, moto g5, moto g5 Plus, moto g5S और moto g5S Plus फोन शामिल हैं।

हालांकि अपने इस ब्लॉग में मोटोरोला ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट यूज़र्स को कब तक मिलेगा। लेकिन कंपनी के इस नए अपडेट से अनुमान लगाया जा सकता है कि जल्द ही इन लिस्टेड स्मार्टफोन पर अपडेट दिया जाएगा।

एंड्रायड वन स्मार्टफोन

इसके अलावा बता दें कि मोटोरोला इन दिनों एंड्रायड वन स्मार्टफोन पेश करने के लिए भी चर्चाओं में है। कई रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि Xiaomi Mi A1 के बाद अब मोटोरोला एंड्रायड वन फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं HTC भी एंड्रायड वन फोन लॉन्च कर सकती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola has listed smartphones which will get Oreo Update. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X