मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किए खास Moto Mods, जानें इनके बारे में सबकुछ

Written By:

लेनोवो अधिकृत मोटोरोला ने ऐलान किया है कि कंपनी जल्द ही अपने भारतीय यूजर्स के लिए मोटो मोड्स लॉन्च कर दिए हैं। याद हो कि मोटोरोला ने पिछले साल अपना पहला मॉड्यूलर स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसके साथ Moto Mods पेश किए थे। अब कंपनी एक बार फिर मोटो मोड से अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बदलने के लिए तैयार है। इन Mods को Moto Z, Moto Z Play और Moto Z2 Play स्मार्टफोन में यूज किया जा सकेगा।

मोटोरोला ने भारत में लॉन्च किए खास Moto Mods, जानें इनके बारे में सबकुछ

मोटोरोला ने शुक्रवार को दिल्ली में आयोजित इवेंट में इन तीन नए Moto Mods को लॉन्च किया है। Motorola Mobility इंडिया के एमडी सुधिन माथुर ने अपने ट्विटर हैंडिल से ट्वीट कर मोटोमोड्स लॉन्च की जानकारी दी थी।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

मोटो मोड्स-

मोटोरोलान ने स्मार्टफोन के लिए तीन नए मोड्स पेश किए हैं, जिन्हें बेहतर गेमिंग, म्यूजिक एक्सपीरियंस और बैटरी लाइफ बढ़ाने के लिए पेश किया गया है। आइए जानते हैं इनके बारे में।

Moto Game Pad Mod-

इस मोड को मोबाइल में इस्तेमाल कर यूजर अपने स्मार्टफोन में गेमिंग एक्सपीरियंस को शानदार बना सकता है। इस मोड में यूजर अपने Moto Z स्मार्टफोन को गेमिंग पेड का मजा ले सकता है। इस मोड में यूजर्स डुअल कंट्रोल स्टिक, डीपेड और एक्शन बटन्स का इस्तेमाल कर फोन में ही गेमपेड का मजा ले सकते हैं। सबसे खास बात है कि इस मोड में इनबिल्ट बैटरी दी गई है, जो 1035mAh की है। इसकी कीमत 6,999 रुपए है।

Moto JBL SoundBoost2-

नया अपग्रेडेड जेबीएल साउंडबूस्ट 2 मोड म्यूजिक लवर्स के लिए खास है। ये मोड में 10 घंटे के प्लेटाइम के साथ आता है। इस मोड में यूजर्स अपनी जरूरत और पसंद के हिसाब से साउंड एडजस्ट कर सकते हैं। साथ ही इसे My JBL SoundBoost 2 ऐप से कंट्रोल किया जा सकता है। ये मोड वॉटर प्रूव कोटिंग के साथ आता है, जो रेड, ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में अवेलेबल होगा। ये केस इन बिल्ट किकस्टेंड के साथ आता है, जिसकी मदद से फोन को कहीं भी टिकाने में आसानी होगी। इसकी कीमत 6,999 रुपए है।

Moto TurboPower Pack Mod-

इस मोड की मदद से यूजर्स को एक्सट्रा बैटरी लाइफ मिलेगी। इस मोड को लॉन्च करते समय कंपनी ने कहा कि इस मोड की मदद से यूजर्स अपना स्मार्टफोन 15W तक फास्ट चार्ज कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि इस पावरपैक मोड की कीमदद से यूजर्स फोन की 50 परसेंट बैटरी सिर्फ 20 मिनट में चार्ज कर सकते हैं। इसकी कीमत 7,999 रुपए हैं। अगर आप इन मोड्स को खरीदना चाहते हैं, तो फ्लिपकार्ट और मोटोरोला के एक्सक्लुसिव स्टोर्स मोटो हब्स से 17 दिसंबर से खरीद सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Motorola introduces three new Moto Mods in India. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot