10.1 इंच डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किया यह टैब

By Neha
|

लिनोवो मोटोरोला ने अपने यूजर्स के लिए मोटो टैब लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इस टैब को मोटोरोला सीरीज में लॉन्च किया गया है, जो करीब 6 साल बाद आया है। कंपनी ने ये टैब फिलहाल यूएस मार्केट में लॉन्च किया है। यह टैब बिक्री के लिए 17 नवंबर 2017 से उपलब्ध होगा। मोटोरोला का का ये नया टैब एक्सक्लूसिवली AT&T कस्टमर्स के लिए अवेलेबल होगा। यूएस के अलावा ये टैब बाकी देशों में कब तक पेश किया जा सकता है, फिलहाल इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 
10.1 इंच डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किया यह टैब

मोटो के इस टैब की कीमत 299 डॉलर यानी करीब 19,541 रुपए होगी। टैब के फीचर की बात करें, तो इसे फैमिली टैबलेट डिजाइन फॉर एंटरटेनमेंट टैग के साथ पेश किया गया है। इसमें Dolby Atmos साउंड सिस्टम दिया गया है। लाइव स्ट्रीम टीवी शो और रिकॉर्ड के लिए टीवी एप भी दिए गए हैं।

10.1 इंच डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किया यह टैब

कम मेमोरी में भी दोगुनी स्पीड से चलेगा Mozilla का नया Firefoxकम मेमोरी में भी दोगुनी स्पीड से चलेगा Mozilla का नया Firefox

टैब में कई मोड दिए गए हैं, जैसे प्रॉडक्टिविटी मोड जिसमें यूजर्स मल्टीटास्क और एक ऐप से दूसरे ऐप में क्विक स्विच कर सकते हैं। इसमें किड्स मोड भी है, जो बच्चों को infotainment वीडियो, गेम और एजुकेशनल कंटेंट की एक क्यूरेटेड लिस्ट को फॉलो करने की अनुमति देता है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर ऑथेंटिकेशन के साथ 7 अलग-अलग प्रोफाइल को accommodate कर सकते हैं।

गूगल Playstore पर अभी फ्री मिल रहे हैं ये पेड Games ऐपगूगल Playstore पर अभी फ्री मिल रहे हैं ये पेड Games ऐप

10.1 इंच डिस्प्ले और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ मोटोरोला ने लॉन्च किया यह टैब

मोटो टैब के स्पेसिफिकेशन की बात बात की जाए, तो इसमें 10.1-इंच का (1920x 1080 पिक्सल) फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही यह डिवाइस ओक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 के साथ 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ काम करेगा। इसके बाद भी अगर यूज़र चाहें तो एक्स्ट्रा माइक्रो एसडी कार्ड के साथ इसकी स्टोरेज 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं। अच्छे पावर बैकअप के लिए इस टैब में 7,000 mAh की बैटरी दी गई है। यह टैब एंड्रॉयड नूगट वर्ज़न पर काम करेगा। इसके साथ टाइप-सी पोर्ट और डुअल स्पीकर दिए गए हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola launches Moto Tab with 10.1-inch display. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X