Moto E7 Plus शायद होगा मोटोरोला का नया स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

|

Moto E7 Plus मोटोरोला कंपनी का एक नया स्मार्टफोन है। इस फोन को भी जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। मोटोरोला इंडिया ने ट्वीट करके इस बात के बारे में जानकारी दी है कि इस नए फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन के लिए कंपनी ने दावा किया है कि इसके जरिए यूज़र्स को "whole new level of experience" का अनुभव मिलेगा।

मोटोरोला लॉन्च करेगा नया फोन
 

मोटोरोला लॉन्च करेगा नया फोन

हालांकि मोटोरोला इंडिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जो टीज़र जारी किया है उसमें Moto E7 Plus के बारे में कोई जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन जिस फोन का बैक पैनल टीज़र में दिख रहा है वो Moto E7 Plus का ही लग रहा है। इस ट्वीट के कैप्शन के रूप में मोटोरोला इंडिया ने लिखा है कि, It's time you take your smartphone photography to the nExt level with our upcoming launch.

Any guesses? .

Moto E7 Plus की संभावना

Moto E7 Plus की संभावना

इस कैप्शन का मतलब है कि मोटोरोला का अगला फोन फोटोग्राफी को अगले लेवल तक ले जाएगा यानि नए मोटोरोलो फोन की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी होगी। इसके साथ मोटो कंपनी ने अपने नए फोन का नाम गेस करने का काम यूज़र्स को दिया है। अब अगर ये फोन Moto E7 Plus हुआ तो उसके फीचर्स क्या हो सकते हैं, आइए उसके बारे में हम आपको बताते हैं।

ब्राजिल में हुआ है लॉन्च

ब्राजिल में हुआ है लॉन्च

Moto E7 Plus को पिछले हफ्ते ब्राजिल में पेश किया गया है लेकिन इसकी कीमत के बारे में अभी तक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स और स्मार्टफोन्स के जानकारों का मानना है कि इस फोन की शुरुआती कीमत भारत में 13,000 रुपए से शुरू हो सकती है।

कैसा होगा डिस्प्ले और प्रोसेसर
 

कैसा होगा डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.5 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दिया है। इस फोन की डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। इस फोन के प्रोसेसर के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट प्रोसेसर के रूप में शाामिल किया है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने 4 जीबी रैम के साथ Adreno 610 GPU दिया है और इसकी क्लॉक स्पीड 1.8 गीगाहर्ट्ज़ है। इस फोन में 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज स्पेस दिया गया है और जरूरत पड़ने पर इसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है।

कैमरा सेटअप की बात

कैमरा सेटअप की बात

इस फोन के कैमरा की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 48 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा दिया है। हालांकि ट्वीट में देखकर पता चलता है कि इस फोन में कंपनी 2 बैक कैमरों का सेटअप देने वाली है, जो कि एक एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। अब देखना होगा कि पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का ही होगा या 64 मेगापिक्सल का होगा। इस फोन में सेल्फी कैमरा 8 या 16 मेगापिक्सल का हो सकता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

बैटरी और कनेक्टिविटी

इन सभी स्पेसिफिकेशंस के साथ कंपनी इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी भी दे सकती है, जो शायद 10 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा भी इस फोन में कंपनी ने कनेक्टिविटी के लिए तमाम जरूरी फीचर्स को शामिल किया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Moto E7 Plus is a new smartphone from the Motorola company. This phone can also be launched in India soon. Motorola India has informed about this by tweeting that this new phone can be launched in India soon. For this phone, the company has claimed that through this, users will get the experience of "whole new level of experience".

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X