Motorola Moto G10 Power और Moto G30 जल्द होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर दिखी पिक्चर्स

|

Motorola Moto G10 Power और Moto G30 को मंगलवार 9 मार्च के दिन भारत में लॉन्च करने की तैयारी हो रही है। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक टीज़र के माध्यम से इसका खुलासा किया।

 
Motorola Moto G10 Power और Moto G30 जल्द होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर दिखी पिक्चर्स

फ्लिपकार्ट ने दोनों नए मोटो स्मार्टफोन की ऑनलाइन उपलब्धता की पुष्टि के लिए एक माइक्रोसाइट भी बनाया है। Moto G30 को Moto G10 के साथ यूरोप में फरवरी की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। Motorola Moto G10 Power और Moto G30 दोनों ही वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आएंगे।

Moto के दो नए फोन

भारत में Moto G10 Power और Moto G30 लॉन्च 9 मार्च को दोपहर 12 बजे (दोपहर) होगा, मोटोरोला इंडिया के ट्विटर अकाउंट के जरिए आगामी फोन के लॉन्च शेड्यूल का खुलासा किया गया है। ट्वीट में एक इमेज भी शामिल है जिसमें फोन के सामने और पिछले हिस्से का भाग देखने को मिल रहा है। Moto G10 Power और Moto G30 एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड सॉफ्टवेयर पर रन करती है।

इन दोनों का कैमरा सेटअप

टीज़र इमेज के विवरण के अनुसार, Moto G10 Power और Moto G30 दोनों में क्वाड रियर कैमरा सेटअप के अलावा वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले है। Moto G10 Power में पीछे की तरफ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, हालाँकि Moto G30 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आता है। Moto G10 Power पर एक विशिष्ट रियर पैनल पैटर्न भी देखा गया है, जिससे यह Moto G10 के समान दिखता है।

फ्लिपकार्ट पर दिखी टीज़र इमेज

मोटोरोला इंडिया द्वारा जारी की गई टीज़र इमेज के अलावा, फ्लिपकार्ट ने देश में मोटो जी 10 पावर और मोटो जी 30 लॉन्च से संबंधित माइक्रोसाइट बनाया है। हालांकि, आगामी फोन के बारे में अभी तक कोई भी खुलासा नहीं किया गया है।

 

इन फोन की संभावित स्पेसिफिकेशंस

Moto G10 Power के स्पेसिफिकेशन अभी सामने नहीं आए हैं। हालाँकि, Moto G30 ने यूरोप में 6.5-इंच HD + (720x1,600 पिक्सल) IPS डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC के साथ शुरुआत की है। यह फोन 6GB तक रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है और 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Preparations are being made to launch Motorola Moto G10 Power and Moto G30 in India on Tuesday, March 9. The Lenovo-owned company revealed this on Friday via a teaser posted on social media.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X