आज लॉन्च हो रहा है बेस्ट कैमरा फोन Moto X4, यहाँ देखें लाइव

Written By:

मोटोरोला अपना स्मार्टफोन मोटो एस4 भारत में आज लॉन्च करने जा रही है। भारतीय मार्केट में इस फोन का काफी लम्बे समय से इंतजार भी था। कंपनी का कहना है कि यह बेस्ट कैमरा फोन है। इस फोन को कंपनी भारत में हैशटैग एक्सपीरियंस परफेक्शन के साथ प्रमोट कर रही है।

मोटोरोला का यह स्मार्टफोन मोटो एक्स4 फ्लिप्कार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा। इस फोन का लॉन्च इवेंट दोपहर 2.30 बजे शुरू होने को है। यदि आप इसे लाइव देखना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

सैमसंग ने कम की गैलेक्सी जे7 मैक्स की कीमत

आज लॉन्च हो रहा है बेस्ट कैमरा फोन Moto X4, यहाँ देखें लाइव

मोटोरोला मोटो एक्स4 स्मार्टफोन सबसे पहले बर्लिन में हुए टेक इवेंट IFA में लॉन्च किया गया था। यह फोन अच्छे हार्डवेयर के साथ ही शानदार फीचर्स के एक बेहतर कॉम्बिनेशन लगता है। भारत में फोन की कीमत मिड रेंज में हो सकती है।

मेटल और ग्लास बॉडी लुक्स के साथ यह फोन काफी शानदार लुक देता है। इस फोन डिज़ाइन मोटोरोला के अन्य स्मार्टफोन से काफी मिलता जुलता है। इसका बैक पैनल बेहद सिंपल है, हालांकि फोन पर दी गई ग्लास फिनिश शानदार है।

गैजेट्स खरीद रहे हैं? ऐसे बचाएं हज़ारों रुपए

Moto X4 में 5.2-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल है और साथ ही इस पर गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसे IP68 सर्टिफिकेशन मिला है।

आज लॉन्च हो रहा है बेस्ट कैमरा फोन Moto X4, यहाँ देखें लाइव

मोटो एक्स4 में कंपनी ने इसके कैमरे को हाईलाइट किया है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सपोर्ट दिया है। इसमें से एक 12 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस पिक्सल सेंसर और दूसरा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

इसमें टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गई है। एक USB Type CTM Port चार्जिंग के लिए और एक 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 2.2GHz का ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है जो आपको एड्रेनो 508 GPU के साथ मिल रहा है।



English summary
Motorola is all set to host an event in India today for Moto X4. Company will unveil this super classic smartphone Moto X4, which will be exclusive on Flipkart.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting