Moto X4 इंडिया में लॉन्च, यहां जानें स्पेक्स-फीचर्स और कीमत

Written By:

लंबे इंतजार के बाद मोटोरोला ने अपना स्मार्टफोन मोटो एस4 सोमवार को इंडिया में लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला के फैन्स लंबे समय से इस स्मार्टफोन के इंतजार में थे, जो अब पूरा हो चुका है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 13 नवंबर को आयोजित एक इवेंट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन की रेंज में पेश किय है। कंपनी ने कहा कि इस समय मोटोरोला इंडिया में तीसरा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ब्रांड बन चुका है। कंपनी ने फोन को लॉन्च करते समय कहा कि ये फोन खास तौर पर उन लोगों के लिए बनाया गया है, जो स्मार्टफोन में नई टेक्नोलॉजी के साथ डिजाइन और स्टायल भी चाहते हैं।

Moto X4 इंडिया में लॉन्च, यहां जानें स्पेक्स-फीचर्स और कीमत

सुपर ब्लैक और sterling ब्लू कलर वेरिएंट-

मोटोरोला का 4th जनरेशन स्मार्टफोन Moto X4 को दो कलर वेरिएंट सुपर ब्लैक और sterling ब्लू कलर में पेश किया गया है। फोन को IP68 सर्टिफिकेशन के साथ पेश किया गया है, जो इसे वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस बनाता है। इसके साथ ही फोन के फ्रंट और बैक में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। जो फोन को स्क्रैच रेजिस्टेंस बनाता है। फोन में एल्युमिनियम बॉडी दिया गया है।

16 मेगापिक्सल का फ्रंट और 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा-

Moto X4 स्मार्टफोन में फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में एडेप्टिव लो लाइट मोड, फेस फिल्टर, ब्यूटिफिकेशन मोड जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा फोन में पैनोरमा फीचर भी दिया गया है। फोन में डुअल रियर कैमरा दिया है, जो 12 मेगापिक्सल ऑटोफोकस लैंस के साथ है, वहीं 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लैंस दिया है। इसके अलावा कैमरा में लैंड मार्क जैसे फीचर्स भी दिए हैं, जो आपको रास्ते पहचानने में मदद करेगा।

Moto X4 इंडिया में लॉन्च, यहां जानें स्पेक्स-फीचर्स और कीमत

वायरलैस साउंड सिस्टम-

Moto X4 स्मार्टफोन में वायरलैस साउंड सिस्टम दिया है। कंपनी के मुताबिक, फोन के साथ एक बार में 4 ब्लूटूथ डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं। इसके अलावा फोन में क्विक स्क्रीन कैप्चर फीचर दिया है, जिससे स्क्रीन शॉट लेना आसान हो जाता है। आपके पासवर्ड याद रखने के लिए फोन में मोटो की फीचर दिया है।

टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी-

मोटोरोला Moto X4 स्मार्टफोन में 2.2 GHz क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 630 ओक्टाकॉर प्रोसेसर दिया है। इसमें टर्बो चार्ज सपोर्ट के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि ये फोन को एक बार चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी पूरे दिन चलती है। फोन में 4जीबी रैम दी गई है, साथ ही 64जीबी स्टोरेज दिया गया है। जरूरत पड़ने पर फोन के स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता- 

मोटोरोला ने Moto X4 स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज है, जिसकी कीमत 20,999 रुपए है। वहीं, 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज की कीमत 22,999 रुपए है। अगर आप इस फोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो बता दें कि Moto X4 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर आज रात 12 बजे से एक्सक्लुसिव सेल के लिए उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन को खरीदने पर कंपनी कई ऑफर्स भी दे रही है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को मोटो हब से भी खऱीदा जा सकता है।



English summary
Motorola Moto X4 launched in India, Company launched this smartphone in two variant. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
इस बैंक के कई खाताधारकों को नहीं मिल रही LPG सब्सिडी, ये है कारण
इस बैंक के कई खाताधारकों को नहीं मिल रही LPG सब्सिडी, ये है कारण
Opinion Poll

Social Counting