वॉरंटी निकलने के बाद भी ये कंपनी फ्री में सुधारेगी स्मार्टफोन

|

क्या आप जानते हैं कि भारत में भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड के रूप में सबसे ज्यादा सैमसंग को क्यों पसंद किया जाता है। दरअसल सैमसंग की स्मार्टफोन सर्विस व्यवस्था इतनी मजबूत है कि महंगे फोन होने के बावजूद लोग इन्हें खऱीदना पसंद करते हैं।

लिनोवो अधिकृत मोटोरोला ने अपने यूजर्स की इसी परेशानी को खत्म करने के लिए एक नए सर्विस प्रोग्राम MotoPitstop का ऐलान किया है। इस प्रोग्राम में यूजर्स 12 और 13 मई को वारंटी पीरियड से निकल चुके स्मार्टफोन को भी रिपेयर करा सकेंगे।

वॉरंटी निकलने के बाद भी ये कंपनी फ्री में सुधारेगी स्मार्टफोन

 

MotoPitstop प्रोग्राम 12 और 13 मई को दो दिनों के लिए पेश किया गया है, जो सुबह 10 बजे से शुरू होकर 6 बजे तक चलेगा। ये प्रोग्राम फिलहाल दिल्ली एनसीआर में पेश किया गया है। दिल्ली एनसीआर में मोटो 16 एक्सक्सूव स्टोर्स हैं, और यूजर्स किसी भी सर्विस सेंटर में जाकर यूजर्स अपने पुराने मोटो स्मार्टफोन को रिपेयर करवा सकेंगे।

MotoPitstop सर्विस कैंप को लेकर कंपनी का दावा है कि दो घंटे के अंदर मोबाइल को रिपेयर करके दिया जाएगा। इस कैंप की सबसे खास बात ये है कि मोबाइल रिपेयर कराने के लिए कस्टमर से कोई लेबर चार्ज नहीं लिया जाएगा। वहीं अगर मोबाइल का कोई स्पेयर पार्ट या एक्ससेरीज खऱाब होगी तो उसे इस कैंप प्रोग्राम से खरीदने पर 10 परसेंट डिस्काउंट मिलेगा।

वॉरंटी निकलने के बाद भी ये कंपनी फ्री में सुधारेगी स्मार्टफोन

इस सर्विस का फायदा उठाने के लिए यूजर को पहले इस लिंक पर खुद को रजिस्टर्ड करना होगा और मांगी गई जानकारियों को भरना होगा। बता दें कि कंपनी ने स्मार्टफोन की कोई लिस्ट जारी नहीं की है, जिससे कहा जा सके कि कंपनी कौन से हैंडसेट रिपेयर करेगी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी सभी मॉडल और एडिशन को इस कैंप में रिपेयर करेगी।

 

बता दें कि इस तरह का प्रोग्राम लॉन्च करने वाली मोटोरोला पहली कंपनी है। उम्मीद की जा रही है कि मोटो इस MotoPitstop सर्विस कैंप को दिल्ली के अलावा बाकी शहरों में भी पेश करेगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Lenovo-subsidiary brand Motorola has announced a new service camp named MotoPitstop where the company will offer special service for the out-of-warranty smartphones.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X