Motorola One Fusion+ की पहली सेल, जानिए फीचर्स, कीमत और ऑफर्स

|

Motorola One Fusion+ को आज यानि 24 जून 2020 को भारत में पहली बार फ्लैश सेल के लिए पेश किया जा रहा है। इस फोन को खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट का इस्तेमाल करना होगा। इस फोन को को भारत के यूज़र्स फ्लिपकार्ट के जरिए आज दोपहर 12 बजे से फ्लैश सेल के जरिए खरीद पाएंगे।

Motorola One Fusion+ की पहली सेल, जानिए फीचर्स, कीमत और ऑफर्स

 

इस फोन को खरीदने के लिए अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से जरिए पेमेंट करेंगे तो आपको 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा आप 1,417 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई के साथ भी इस फोन को खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 6 महीने का यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलेगा।

इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Motorola One Fusion+ में कंपनी 6.5 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले देगी। इस फोन में कंपनी नॉच-लैस डिस्प्ले देने जा रही है। इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 होगा और ये 395ppi पिक्सल डेनसिटी के साथ आएगा। इस फोन में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट का इस्तेमाल प्रोसेसर के रूप में किया है।

यह भी पढ़ें:- वोडाफोन-आइडिया कंपनी हर प्रीपेड प्लान में देगी 5 जीबी इंटरनेट डेटा

इसे ऐड्रेनो 618 जीपीयू के साथ 6 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में कंपनी 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज भी देगी। इस फोन की एक बहुत ही खास बात है कि इस फोन को हाइब्रिड माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

64 MP के साथ 4 कैमरों का सेटअप

इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें कंपनी ने 64 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा दिया है, जिसका अपर्चर एफ/1.8 है। इसके अलावा Motorola One Fusion+ में कंपनी ने दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ दिया है। इस फोन का तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन का चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इस फोन में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा भी दिया है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है।

 

बैटरी और कनेक्टिविटी

मोटोरोला कंपनी के इस नए मोटोरोला वन फ्यूज़न+ फोन में कंपनी ने 5000 एमएएच की बैटरी दी है। इस फोन की बैटरी 15W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने ब्लूटूथ 5, वाई-फाई 802.11 एसी, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल 4G VoLTE समेत तमाम जरूरी फीचर्स शामिल हैं।

इस फोन की कीमत

इस फोन को कंपनी ने 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज में पेश किया है। इस फोन को कंपनी ने 16,999 रुपए में पेश किया है। इस फोन को कंपनी ने दो रंगों में पेश किया है। इस फोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से 24 जून को पहली बार बिक्री के पेश किया जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola One Fusion + is being introduced for the first time in India on June 24, 2020 for flash sale. To buy this phone one has to use Flipkart. Users of this phone will be able to buy this phone via Flipkart from 12 o'clock in India via flash sale.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X