Motorala Razr 5G: भारत में भी जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

|

Motorola Razr 5G को भारत में जल्द लॉन्च किया जाना है। मोटोरोला कंपनी ने खुद ही इस बात की पुष्टि अपने हैंडल के जरिए की है। ट्वीट के अनुसार पता चल रहा है कि भारत में आने वाले फेस्टिव सीजन के दौरान मोटोरोला कंपनी अपने इस 5जी फोल्डबेल फोन को लॉन्च कर सकती है। आइए इस फोन के बारे में आपको बताते हैं।

Motorala Razr 5G: भारत में भी जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर्स

 

इस फोन की कीमत और कलर

इस फोन को अमेरिका में $1,399.99 यानि करीब 1.02 लाख रुपए है। इस कीमत में कंपनी 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट देती है। इस फोन को कंपनी ने तीन रंगों में पेश किया है। इस तीन कलर में ब्लश गोल्ड, पॉलिश ग्रेफाइट और लिक्विड मर्करी शामिल है।

इस फोन में कंंपनी ने 6.3 इंच की प्लास्टिक ओलेट प्राइमरी स्क्रीन डिस्प्ले दी है। इस स्क्रीन की डिस्प्ले में 2,142x876 पिक्सल है और इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा डिस्प्ले 2.7 इंच की ओलेड स्क्रीन वाली है। इस स्क्रीन का ऑस्पेक्ट रेशियो 4:3 है और रिजॉल्यूशन 600*800 है।

इस फोन का प्रोसेसर और कैमरा सेटअप

इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने 765जी चिपसेट को प्रोसेसर के रूप में इस्तेमाल किया है। इसके साथ-साथ Adreno 620 GPU भी इस फोन में शामिल किया गया है। इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इसमे 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमर दिया है। इस फोन का प्राइमरी सेंसर क्वॉड पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ शामिल किया गया है। इस टेक्नोलॉजी की मदद से कम लाइट में भी पिक्चर ली जा सकती है।

 

आपको बता दें कि इस फोन का प्राइमरी सेंसर इसके दूसरे यानि सेकेंडरी डिस्प्ले के फ्लिप पैनल के टॉप पर स्थित है। इस वजह से इस कैमरा सेंसर का इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए भी किया जा सकता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी इस फोन में अलग से भी 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इस फोन के बैटरी सेटअप की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 2,800 एमएएच की बैटरी दी है जो 15 वॉट के टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आता है। इस फोन को एक बार चार्ज करने पर 24 घंटे का बैकअप मिलेगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Motorola Razr 5G is to be launched in India soon. The Motorola company itself has confirmed this through its handle. According to the tweet, it is known that during the upcoming festive season in India, Motorola company can launch this 5G foldable phone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X