Netflix देगा दो दिन का फ्री सब्सक्रिप्शन, किसी कार्ड डीटेल्स की नहीं होगी जरूरत

|

पॉपुलर स्ट्रीमिंग ऐप नेटफ्लिक्स ने घोषणा की है कि वह दो दिनों के लिए भारत में अपनी स्ट्रीमिंग सेवाएं मुफ्त कर देगा। इसका मतलब यह है कि यूज़र्स कार्ड की डिटेल्स दर्ज किए बिना या बिना सब्सक्रिप्शन के ही अपनी पसंद के किसी भी शो या वेब सीरीज को देख सकते हैं। इससे पहले अक्टूबर में, कंपनी ने घोषणा की थी कि स्ट्रीमफेस्ट सभी यूज़र्स को नेटफ्लिक्स पर 48 घंटे स्ट्रीम करने की अनुमति देगा वो भी बिना किसी कॉस्ट के।

अब दो दिन फ्री में देखें नेटफ्लिक्स
 

अब दो दिन फ्री में देखें नेटफ्लिक्स

स्ट्रीमफेस्ट 5 दिसंबर को भारत में लाइव होगा और 6 दिसंबर तक मान्य होगा। यूजर्स को केवल अपना नाम, ईमेल एड्रेस दर्ज करना है और ऑफर का बेनिफिट उठाने के लिए एक पासवर्ड क्रिएट करना है। नेटफ्लिक्स के इस प्रमोशनल ऑफर में यूज़र्स को इसका पूरा कैटालॉग देखने की इज़ाजत होगी। जिसमें आप नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध कोई भी मूवी, शो, सीरीज देख सकेंगे।

वीकेंड पर मिलेगा फ्री एक्सेस

वीकेंड पर मिलेगा फ्री एक्सेस

भारत में स्ट्रीमफेस्ट की घोषणा करने के बारे में बात करते हुए, नेटफ्लिक्स के COO ग्रेग पीटर्स ने एक कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान कहा था कि हम स्ट्रीमफेस्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं । हम देखना चाहते हैं कि इसकी क्या परिणाम आता है। उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि वीकेंड के दौरान यूज़र्स को नेटफ्लिक्स का एक्सेस फ्री प्रोवाइड करना वाकई एक शानदार आइडिया साबित हो सकता है। हमें पूरी उम्मीद है कि इस दौरान ज़्यादा से ज़्यादा लोग अकाउंट क्रिएट कर नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल करेंगे।

30 दिन के फ्री ट्रायल को किया बंद
 

30 दिन के फ्री ट्रायल को किया बंद

जो यूज़र्स स्ट्रीमफ़ेस्ट के लिए रजिस्टर करते हैं, वे नेटफ्लिक्स को अपने स्मार्ट टीवी, गेमिंग कंसोल, आईओएस और एंड्रॉइड ऐप और पीसी पर स्ट्रीम कर पाएंगे। हालांकि, स्ट्रीमिंग क्वॉलिटी स्टैंडर्ड डेफिनेशन (एसडी) होगी। इस साल की शुरुआत में, नेटफ्लिक्स ने भारत में 30-दिन के फ्री ट्रायल की सुविधा को बंद कर दिया है। कंपनी ने दूसरे देशों में फ्री-ट्रायल का ऑफर बंद कर दिया है।

199 रुपए महीने वाला प्लान

भारत में ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए, नेटफ्लिक्स ने 199 रुपये की कम लागत वाली मोबाइल स्ट्रीमिंग प्लान भी पेश किया है। इसका मतलब यह है कि ग्राहक अपने नेटफ्लिक्स ऐप पर केवल 199 रुपये की मासिक राशि देकर शो देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स ने कहा, "हम भारत में कस्टमर्स के लिए अपने शानदार ऑफर्स को पेश कर रहे हैं।

भारत में सबसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप

हम उम्मीद करते हैं कि हमसे ज़्यादा से ज़्यादा से मेंबर्स जुड़ें और इसके लिए हम काफी मेहनत भी करते हैं। हम कोशिश करते हैं कि कस्टमर्स के लिए शानदार और अफोर्डेबल प्लान पेश किए जाए। जानकारी हो कि नेटफ्लिक्स वर्तमान में भारत में सबसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप में से एक है और ये भारत में अमेज़न प्राइम, डिज़नी + हॉटस्टार, Zee5, ऑल्ट बालाजी, वूट जैसी स्ट्रीमिंग ऐप्स को कड़ी टक्कर देती है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Popular streaming app Netflix has announced that it will make its streaming services in India free for two days. This means that users can watch any show or web series of their choice without entering card details or without subscription.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X