TENAA पर आया HTC का नया फोन, इसमें है 6जीबी रैम और 5.5 इंच डिस्प्ले

By Agrahi
|

एचटीसी अपना स्मार्टफोन यू11 प्लस को लॉन्च करने के लिए चर्चाओं में है, कहा जा रहा है कि कंपनी इसके साथ यूलाइफ स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है. कंपनी का यह इवेंट 2 नवंबर को होने वाला है. इससे पहले कि फोन लॉन्च हो, एचटीसी का एक और नया स्मार्टफोन चाइना की सर्टिफिकेशन एजेंसी TENAA पर स्पॉट किया गया है.

 

TENAA पर आया HTC का नया फोन, इसमें है 6जीबी रैम और 5.5 इंच डिस्प्ले

Micromax Bharat 1 vs JioPhone : किसमें कितना है दम!Micromax Bharat 1 vs JioPhone : किसमें कितना है दम!

इस नए स्मार्टफोन HTC 2Q4D200 को TENAA वेबसाइट पर कई स्पेसिफिकेशन के साथ देखा गया है. इस फोन का डिज़ाइन काफी कुछ एचटीसी के आने वाले स्मार्टफोन एचटीसी यू11 प्लस से मिलता है, जो कि कंपनी का फुल व्यू फ्लैगशिप डिवाइस होने वाला है. हालांकि नए फोन का डिस्प्ले जो कि TENAA पर लिस्टेड है, वो एचटीसी यू11 से मिलता है.

HTC 2Q4D200 स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले हो सकता है, इसका रेजोल्यूशन 1440*2560 डिस्प्ले है. इस फोन में 1.9GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर होगा, जिसके साथ फोन में 4जीबी की रैम दी जाएगी. इस फोन का एक अन्य वैरिएंट 2.36GHz और 6जीबी रैम के साथ आएगा. वेबसाइट पर लिस्ट जानकारी के अनुसार फोन में 64जीबी और 128जीबी स्टोरेज होगी.

इस फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. साईट पर दी गई फोन की इमेज से यह भी पता चलता है कि यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है.

HTC 2Q4D200 स्मार्टफोन एंड्रायड 8.0 oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. इसमें 3,830 mAh की बैटरी दी जाएगी. TENAA वेबसाइट पर यह भी बताया गया है कि यह फोन ब्लैक, ब्लू और वाइट कलर में आएगा.
यह पहली बार नहीं है कि एचटीसी का यह स्मार्टफोन स्पॉट किया गया है, इससे पहले इस फोन को चाइना की कंपल्सरी सर्टिफिकेशन साईट पर भी देखा गया था.

इस फोन की TENAA पर दी गई इमेज काफी कुछ यू11 प्लस से मिलती है, हालांकि स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता है.

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
New HTC 2Q4D200 spotted on TENAA website with 5.5 inch display. Read more display in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X