जमकर हो रही नोकिया 3310 की प्री-बुकिंग, नोकिया 6 एक बार फिर आउट ऑफ़ स्टॉक

Written By:

नोकिया ने हाल ही में अपने क्लासिक फीचर फोन नोकिया 3310 को नए रूप और नए अंदाज में बार्सिलोना में हुए एमडब्ल्यूसी 2017 के दौरान पेश किया था। अब सुनने में आ रहा है कि यूके की एक कंपनी ने नए नोकिया 3310 को प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया है, जिसमें फोन को लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। कई लोग अब तक प्री-बुकिंग करवा चुके हैं, इससे साफ़ है कि नोकिया 3310 को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं और इसे खरीदना चाहते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी सी5 प्रो हुआ लॉन्च, कीमत, स्पेसिफिकेशन सब कुछ जानिए यहां

नोकिया 3310 का प्री-बुकिंग में धमाल, नोकिया 6 फिर से आउट ऑफ़ स्टॉक

हालांकि नोकिया 3310 की ऑफिशियल लॉन्च के बाद भारत में इस फोन को लेकर काफी मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है। कई लोगों का मनना है कि फोन की कीमत फीचर्स के हिसाब से काफी अधिक है। इस कीमत में एक 4जी स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है। बता दें कि यूके में नोकिया 3310 की कीमत 49यूरो, जिसके के अनुसार कहा जा सकता है कि यह करीब 3,500 रुपए तक है। हो सकता है कि भारत में कीमत और अधिक हो।

वीवो का नया बजट स्मार्टफोन, लेकिन फीचर्स हैं पुराने

नोकिया 3310 का प्री-बुकिंग में धमाल, नोकिया 6 फिर से आउट ऑफ़ स्टॉक

साथ ही नोकिया की कनेक्टिविटी को लेकर भी कई बातें की जा रही हैं, इसके नेटवर्क बैंड के चलते यह यूएस, कनाडा जैसे देशों में काम न करे। वहीं भारत में भी इन दिनों 4जी का जादू चल रहा है। फिलहाल भारत में इस फोन के लॉन्च होने में समय है, यह देखना दिलचस्प होगा कि भारत में नए नोकिया 3310 को लेकर कैसी प्रतिक्रिया आती है।

एंड्रायड यूज़र्स फोटो से कैसे कॉपी करें टेक्स्ट!

नोकिया के पहले एंड्रायड फोन नोकिया 6 की बात करें तो यह फोन अब भी चाइना में हाई डिमांड में है। फोन की मंगलवार को हुई सेल में एक बार फॉर यह फोन बेहद कम समय में आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था। इस बार फोन का नया 32जीबी वैरिएंट भी बिक्री के लिए मौजूद था। उम्मीद है कि जल्द ही भारत में भी नोकिया के फोन लॉन्च होंगे।

English summary
New Nokia 3310 receives great number of pre-booking and Nokia 6 is again out of stock in very less time. Read more detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting