2 दिन की बैटरी लाइफ के साथ HMD ग्लोबल ने लॉन्च किया नोकिया 2

By Neha
|

HMD ग्लोबल ने इंडिया में अपना स्टार्टिंग रेंज स्मार्टफोन नोकिया 2 लॉन्च कर दिया है। नोकिया ने इस फोन को खास फीचर्स के साथ पेश किया है। लेकिन फोन को बैटरी सेंट्रिक फोन की कैटेगिरी में रखा जा सकता है। नोकिया 2 में 4100 एमएएच की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इस फोन की बैटरी 2 दिन बिना चार्ज किए हुए चलेगी। आइए जानते हैं इस फोन के बाकी फीचर्स और कीमत के बारे में।

 
2 दिन की बैटरी लाइफ के साथ HMD ग्लोबल ने लॉन्च किया नोकिया 2

नोकिया 2 को HMD ग्लोबल का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। नोकिया 2 को प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। फोन में 5 इंच का LTPS HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 720x1280 है। कंपनी ने इस फोन को तीन कलर वेरिएंट कॉपर ब्लैक, Pewter ब्लैक और Pewter वाइट में पेश किया है।

Jio ला रहा है धमाकेदार प्लान, 2 सैकेंड में डाउनलोड होगी पूरी मूवीJio ला रहा है धमाकेदार प्लान, 2 सैकेंड में डाउनलोड होगी पूरी मूवी

एचएमडी ग्लोबल ने इस फोन को बैटरी सैंट्रिक फोन की कैटेगिरी में पेश किया है और इसमें 4100 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं, अगर कैमरे की बात करें, तो फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

Dark Web में होता है आपकी निजी जानकारियों का सौदा, ऐसे लगती है कीमतDark Web में होता है आपकी निजी जानकारियों का सौदा, ऐसे लगती है कीमत

नोकिया 2 हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट है। यह स्नैपड्रैगन 210 का अपग्रेड वर्जन है। इसकी क्लॉक स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज है। नोकिया 2 में क्वाड-कोर प्रोसेसर के अलावा एड्रेनो 304 जीपीयू दिया गया है। फोन में 1 GB की रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

खुशखबरी : OLA कैब के बाद ऑटो में मिलेगी ये फ्री सर्विसखुशखबरी : OLA कैब के बाद ऑटो में मिलेगी ये फ्री सर्विस

नोकिया 2 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा। इसके अलावा नोकिया 2 में गूगल असिस्टेंट फीचर भी दिया गया है। कंपनी ने लॉन्च के समय कहा कि ये फोन नंबवर से रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। नोकिया 2 स्मार्टफोन को 99 यूरो यानी करीब 7,500 रुपए कीमत के साथ इंडियन मार्केट में पेश किया गय है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nokia 2 Launched with 4100 mAh Battery and 8 mp camera. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X