Nokia 2660 Flip फोन दमदार बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च, कीमत 5 हजार

|

Nokia 2660 Flip की रिलीज के साथ Nokia यूनाइटेड किंगडम में अपने पुराने ग्राहकों को टारगेट करने का प्रयास कर रही है. फोल्डेबल नोकिया फोन बड़े कीपैड, बड़े कंट्रोल की और बढ़े हुए इंटरफेस के साथ आता है. नोकिया मोबाइल का उद्देश्य नोकिया 2660 फ्लिप में इन विशेषताओं के साथ बुजुर्ग आबादी की जरूरतों को पूरा करना है. जिन्हें कान से कम सुनाई देता है यह उनके लिए सही साबित हो सकता है.

 
बुजुर्गों को ध्यान में रखते हुए Nokia 2660 Flip phone लॉन्च

Nokia 2660 Flip में आपातकालीन बटन

Nokia 2660 फ्लिप बुजुर्गों को अपने फोन को फ्लिप करने और कॉल प्राप्त करने के लिए बेहतर एर्गोनॉमिक्स प्रदान करता है. उन्हें माइक्रोफोन और ईयरपीस के प्लेसमेंट के बारे में परेशान होने की जरूरत नहीं है. फोन में एक आपातकालीन कॉल बटन भी है जिसका उपयोग आपात स्थिति में अपने प्रियजनों के साथ आसानी से संपर्क करने के लिए किया जा सकता है. इस फोन को बनाने से पहले कंपनी ने कुछ बातों पर ध्यान दिया है.

Nokia 2660 Flip Battery

Nokia Flip फोन में 1,450mAh की बैटरी है और यह डिवाइस रियल टाइम ऑपरेटिंग सिस्टम (RTOS) पर चलता है जो कि पावर सेविंग ओएस है. बैटरी एक बार चार्ज करने पर डिवाइस को कई दिनों तक पावर दे सकती है.

बुजुर्गों को ध्यान में रखते हुए Nokia 2660 Flip phone लॉन्च

Nokia 2660 Flip Price

Nokia 2660 Flip को Nokia चार्जिंग क्रैडल के माध्यम से चार्ज किया जाता है और €19.99 (1,584 रुपये) में अलग से बेचा जाता है, जबकि फोन खुद €64.99 (5,228 रुपये) में बिकता है. Nokia 2660 Flip की बिक्री अगस्त के अंत में शुरू होगी और फोन तीन कलर में उपलब्ध है नीला, काला और लाल. वहीं फोन को करीब से देखने के बाद आप इसे जरूर लेना चाहेंगे.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
The Nokia Flip phone packs a 1,450mAh battery and the device runs on Real Time Operating System (RTOS) which is a power saving OS. The battery can power the device for several days on a single charge.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X