28 अप्रैल को लॉन्च हो रहा है नोकिया 3310, उम्मीद से महंगे हो सकते हैं दाम

Written By:

सीईएस और एमडब्ल्यूसी 2017 में अपने स्मार्टफोन पेश करने के बाद अब नोकिया अपने हाई एंड स्मार्टफोन को लेकर चर्चाओं में है। काफी समय से उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी जल्द ही अपने हाई रेंज स्मार्टफोन नोकिया 9, नोकिया 8 को भी लॉन्च करेगी। बता दें कि पहले लॉन्च हुए नोकिया स्मार्टफोन की ग्लोबल लॉन्च नहीं हुई है।

28 अप्रैल को लॉन्च हो रहा है नोकिया 3310, उम्मीद से महंगे हो सकते हैं दाम

अब कहा जा रहा है कि नोकिया 3310, 2017 मॉडल जल्द ही लॉन्च हो सकता है। दरअसल नोकिया 3310 को जर्मनी और ऑस्ट्रिया में प्री-ऑर्डर लिस्टिंग के लिए दिया गया है और 28 अप्रैल को फोन के उपलब्ध होने का खुलासा किया गया है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि यह फोन 49 यूरो से अधिक यानी 3,400 रुपए से अधिक कीमत में पेश हो सकता है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

स्नेक गेम

बात करें उन फीचर्स की जो हमें पुराने नोकिया 3310 की याद दिलाते हैं तो उनमें सबसे पहले आता है सबका पसंदीदा स्नेक गेम। जी हां, नए नोकिया 3310 में भी आपको यह शानदार टाइम पास गेम मिलेगा।

दमदार बैटरी

नोकिया 3310 क्लासिक फोन की जो खासियत है वो है उसकी घंटों चलने वाली दमदार बैटरी, जो कि आपको नए मॉडल में भी मिलेगी। नए फोन में 1200mAh बैटरी है।

डार्क ब्लू कलर वैरिएंट

जब भी नोकिया के पुराने 3310 फोन के बारे में सोचते हैं तो फोन की डार्क ब्लू रंग की बॉडी ध्यान में आती है। हालाँकि पुराने फोन में बॉडी बदलने का ऑप्शन था, जिससे आप अन्य रंग भी इस्तेमाल कर सकते थे। कंपनी ने नए नोकिया 3310 को कई रंगों में पेश किया है जिसमें से एक खास डार्क ब्लू वैरिएंट भी है।

कलर डिस्प्ले

नोकिया 3310 का मॉडर्न वर्जन अपने कलर डिस्प्ले के कारण बेहद नया और अलग लगता है। एचएमडी ग्लोबल ने फोन की पुरानी डब्ल्यूवीजीए स्क्रीन इसमें न देकर क्यू वीजीए स्क्रीन दी है। कंपनी ने आज के चलन को ध्यान में रखते हुए यह नया ऑप्शन दिया है।

रियर कैमरा

कैमरा इन दिनों फोन यूज़र्स के लिए बेहद जरुरी हो गया है। इसी को देखते हुए कंपनी अपने इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। जो यूज़र्स फीचर फोन इस्तेमाल करना चाहते हैं उनके यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

माइक्रो यूएसबी पोर्ट

कनेक्टिविटी को और बेहतर बनाने के लिए एचएमडी ने पिन चार्ज न देते हुए इसमें माइक्रो यूएसबी पोर्ट का फीचर दिया है, जो कि आपको पुराने नोकिया 3310 में नहीं मिलेगा। यह फोन को और खास बनाता है।

ड्यूल सिम

एक अन्य नया फीचर जो कंपनी ने इस फोन में दिया है वो है ड्यूल सिम का। यदि आप मार्केट में उपलब्ध अन्य फोन पर ध्यान दें तो आपको अधिकतर फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ मिलेंगे, यह फोन इस कैटेगरी में भी पास होता है।

एक्सपैंडेबल स्टोरेज

नए नोकिया 3310 में 16एमबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक और बढ़ा सकते हैं।

हिंदी गिज़बॉट

टेक्नोलॉजी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए पढ़ते रहे हिंदी गिज़बॉट, अपडेट्स के लिए हमारा फेसबुक पेज भी आप लाइक कर सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Nokia 3310 (2017) to launch on 28th april. It is said that it can be more expensive than expected. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
महिलाओं ने पीएम से की खतना को बैन करने की गुजारिश, शुरू किया इसके खिलाफ अभियान
महिलाओं ने पीएम से की खतना को बैन करने की गुजारिश, शुरू किया इसके खिलाफ अभियान
फ्लैट पर ले जाकर सहेली के चाचा ने पिलाई शराब, दोस्‍तों संग किया गैंगरेप
फ्लैट पर ले जाकर सहेली के चाचा ने पिलाई शराब, दोस्‍तों संग किया गैंगरेप
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot