Subscribe to Gizbot

Nokia 3310 के 4G वैरिएंट को मिला TENAA सर्टिफिकेशन

Written By:

नए साल में HMD Global अपने दो नए फोन लॉन्च कर सकता है. इन दिनों कंपनी के दो फोन जो सबसे ज्यादा चर्चाओं में है उनमें से एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 9 है और एक नोकिया 6 का 2018 मॉडल है. इन दो स्मार्टफोन के अलावा कंपनी एक नया फीचर फोन भी लॉन्च कर सकती है. यह फीचर फोन कंपनी के 3310 का ही 4G वर्जन होगा.

हाल ही में हमने देखा यह कि Nokia 6 (2018) एडिशन ने चाइनीज सर्टिफिकेशन डाटाबेस TENAA क्लियर किया है. अब HMD global के नए 4G फीचर फोन ने भी TENAA सर्टिफिकेशन डाटाबेस पास कर लिया है.

फ्लिप्कार्ट पर होगा ऑनर सेलिब्रेशन, स्मार्टफोन पर 4000 रुपए तक का ऑफ

Nokia 3310 के 4G वैरिएंट को मिला TENAA सर्टिफिकेशन

इससे पहले Nokia के फीचर फोन के बारे में जो खबरें आई थीं उनमें कहा गया था कि इस फीचर फोन को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन के साथ ही US-बेस्ड FCC रेगुलेटरी सर्टिफिकेशन मिल गया है.

गूगल के प्रोग्राम Android Go में बनेगा Nokia 1, जानिए क्या होगा खास

TENAA ने इस नए 4G हैंडसेट की कुछ फोटो रिवील की हैं, जिनसे पता चलता है कि यह फोन Nokia 3310 (2017) के 3G मॉडल से काफी मिलता जुलता है. 3G मॉडल भी कंपनी ने कुछ ही महीने पहले रिलीज़ किया था जो कि 2G मॉडल से थोड़ा बड़ा था. TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में 4G LTE नेटवर्क सपोर्ट होगा और साथ ही यह भी जानकारी मिली है कि यह फोन अलीबाबा के YunOS प्लेटफ़ॉर्म पर काम करेगा.

English summary
the rumored Nokia 4G feature phone has also passed through the TENAA certification database. Read more detail of the phone in Hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot