Nokia 6 को अब ऑफलाइन खरीदें एक खास कीमत पर

Written By:

HMD ने हाल ही में अपने स्मार्टफोन नोकिया 2 को एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत भारत में 6,999 रुपए रखी गई है। फोन को ऑफलाइन सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है, जबकि अमेज़न इंडिया पर भी यह फोन उपलब्ध है। अब कंपनी अपने एक और डिवाइस को अब ऑफलाइन उपलब्ध कराएगी।

ये डिवाइस है Nokia 6, जो अब तक केवल अमेज़न इंडिया पर ही उपलब्ध था। HMD ग्लोबल ने भारत में नोकिया 6 को अमेज़न एक्सक्लूसिव डिवाइस के रूप में जून में लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत तब 14,999 रुपए रखी गई थी।

5 मिनट में आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ ये फोन, जानें कब है अगली सेल!

Nokia 6 को अब ऑफलाइन खरीदें एक खास कीमत पर

अब HMD ग्लोबल इंडिया के वाईस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड अजय मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि नोकिया 6 अब ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन स्टोर पर भी उपलब्ध होगा। फोन की ऑफलाइन सेल भी शुरू हो चुकी है, ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए इस फोन को खरीदा जा सकेगा।

Karbonn Yuva 2 ऑफिशियल वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

Nokia 6 की ओपन सेल से पहले भारत में कई बार फ़्लैश सेल हो चुकी है। अब फोन को ऑफलाइन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफार्म पर फोन की कीमत एक ही है, यह 14,999 रुपए में ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

Nokia 6 को अब ऑफलाइन खरीदें एक खास कीमत पर

नोकिया 6 स्पेसिफिकेशन
नोकिया 6 स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल एचडी 2.5डी स्क्रीन दी गई है। इस फोन में कॉर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन भी दी गई है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जो कि फ्रंट में है। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 नॉगट पर काम करता है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 430 एसओसी दिया गया है। फोन की रैम 3जीबी है जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 32जीबी की है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी मैमोरी को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 3000 mAh की बैटरी है। फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट समें 8 मेगापिक्सल सेंसर है यह दोनों f/2.0 अपर्चर के साथ आते हैं। इस फोन में यूएसबी 2.0 पोर्ट भी है।



English summary
Nokia 6 is now available for purchase via offline. This phone can now be purchased via offline retailers at the price of Rs.14,999.
Please Wait while comments are loading...
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
हिमाचल में बीजेपी के लिए सबसे बुरी खबर लाया ये  Exit Poll
हिमाचल में बीजेपी के लिए सबसे बुरी खबर लाया ये Exit Poll
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot