HMD ग्लोबल ने कहा, इंडियन यूजर्स को नहीं मिल सकेगा Nokia 7

Written By:

Nokia 7 को HMD ग्लोबल ने पिछले महीने ही चीन में लॉन्च किया था। इसके बाद से ही इंडिया में Nokia 7 को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। मार्केट में रूमर्स थे कि कंपनी 31 अक्टूबर को इंडिया में अपने इवेंट में नोकिया 7 को लॉन्च करने वाली है, लेकिन इवेंट में कंपनी ने सिर्फ नोकिया 2 ही लॉन्च किया गया। ऐसे में एक बार फिर नोकिया के फैन्स के बीच नोकिया 7 को लेकर अफवाहें और इंतजार शुरू हो गया है। हालांकि हाल ही में कंपनी की तरफ से आए बयान से नोकिया के इंडियन फैन्स को झटका लग सकता है।

HMD ग्लोबल ने कहा, इंडियन यूजर्स को नहीं मिल सकेगा Nokia 7

indianexpress.com को दिए गए इंटरव्यू में HMD Global के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Pekka Rantala ने नोकिया 7 को लेकर आ रही सभी अफवाहों से इंकार करते हुए कहा कि ये कंपनी इस फोन को इंडिया में लॉन्च नहीं करेगी। Pekka ने कहा कि Nokia 7 को चीन के उपभोक्ताओं के लिए बनाया गया है, इसलिए नोकिया 7 को भारत लॉन्च करने की कोई योजना नहीं बना रहे हैं।

2 करोड़ से ज्यादा कीमत के आईफोन X चोरी, चोरों ने ऐसे दिखाई हाथ की सफाई

सीएमओ Pekka ने कहा कि कंपनी सभी हैंडसेट को ग्लोबल ऑडियंस के लिए नहीं डिजाइन करती है। नोकिया 7 भी एक ऐसा हैंडसेट है, जिसे कंपनी ने स्थानीय मार्केट और यूजर्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है। इसी वजह से एचएमडी ग्लोबल इंडियन मार्केट में नोकिया 7 को लॉन्च नहीं करने वाली है। बता दें कि कंपनी के इस बयान से कई नोकिया फैन्स को झटका लग सकता है।

Aadhar से लिंक IRCTC खातों को सरकार देगी ये तोहफा

इंडिया में नोकिया 7 को लेकर स्मार्टफोन यूजर्स के बीच में काफी क्रेज देखा गया है। नोकिया 2 के लॉन्च के बाद यूजर्स इस फोन को लेकर और भी उत्साहित हैं। नोकिया 2 की बात करें, तो ये फोन HMD ग्लोबल का अब तक का सबसे सस्ता एंट्री लेवल स्मार्टफोन है।

Whatsapp हुआ बंद, दुनियाभर में यूजर्स हो रहे हैं परेशान

इस फोन की कीमत 99 यूरो यानी लगभग 7,500 रुपए है। अगर नोकिया 2 के स्पेक्स की बात करें, तो इसमें 5-इंच HD LTPS 1280×720 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला डिसप्ले, क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 212 प्रोसेसर, 1जीबी रैम, 8जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4,100एमएएच की बैटरी दी गई है।



English summary
Nokia 7 will not launch in India Anytime Soon. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
इतनी सी बात पर तीन दोस्तों ने मिलकर की अपने ही जिगरी यार की हत्या
इतनी सी बात पर तीन दोस्तों ने मिलकर की अपने ही जिगरी यार की हत्या
तांत्रिक ने किया बलात्कार, पति से कहा- तुम्हारी पत्नी बीमार है, यही छोड़ जाओ
तांत्रिक ने किया बलात्कार, पति से कहा- तुम्हारी पत्नी बीमार है, यही छोड़ जाओ
Opinion Poll

Social Counting