Nokia 9 के इस video में देखें फोन स्टाइलिश डिज़ाइन

By Agrahi
|

एचएमडी ग्लोबल ने पिछले महीने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 8 लॉन्च किया था. यह फोन आने वाले दिनों में ग्लोबल मार्केट में भी एंट्री करेगा, उम्मीद है कि भारत में भी फोन को जल्द ही पेश किया जाएगा. फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने के कारण यह स्मार्टफोन हाई-एंड फीचर्स के साथ आता है. इस फोन में डूअल कैमरा सेटअप है और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है.

 
Nokia 9 के इस video में देखें फोन स्टाइलिश डिज़ाइन

नोकिया 8 एक ओर जहाँ हाई एंड फीचर्स के साथ आता है तो वहीं इसका डिज़ाइन थोड़ा निराशाजनक होता है. इस फोन का काफी कुछ कंपनी के पहले लॉन्च हुए स्मार्टफोन नोकिया 6 से मिलता है, जो काफी सिंपल है. डूअल रियर कैमरा और थोड़े बहुत दूसरे फीचर्स के अलावा नोकिया 8 में नोकिया 6 से अलग कुछ खास नहीं है.

एचएमडी ग्लोबल अपने एक अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 9 पर काम कर रहा है. हालांकि इसके अभी लॉन्च होने के कोई चांस नहीं है, क्योंकि नोकिया 8 कंपनी ने अभी हाला में ही लॉन्च किया है. अभी नोकिया 8 ग्लोबल मार्केट में भी नहीं आया है.
नोकिया 9 के लिए कांसेप्ट डिज़ाइनर्स ने अपनी उमीदें हमेशा ज्यादा ही रही हैं. इसके लेटेस्ट कांसेप्ट वीडियो पर नजर डालें तो यह शानदार फोन लगता है. इसका डिज़ाइन, कर्व, थिन बेज़ल इसे काफी स्टाइलिश बनाते हैं.

Best Mobiles in India

English summary
This Nokia 9 concept video shows dual rear cameras and curved design. Read more in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X