Nokia 9 फुल स्पेक्स के साथ एफसीसी और गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

By Neha
|

नोकिया 9 पिछले काफी समय से लगातार खबरों में है। उम्मीद की जा रही है कि इस स्मार्टफोन को 19 जनवरी को इवेंट में पेश किया जा सकता है। हाल ही में नोकिया 9 फुल स्पेसिफिकेशन के साथ एफसीसी डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। यहां पर लिस्टिंग के बाद इस फोन के सभी स्पेक्स और फीचर्स सामने चुके हैं। एफसीसी पर नोकिया 9 मॉडल नंबर TA-1005 के साथ लिस्ट किया गया। एक ट्विटर यूजर ने नोकिया 9 के कुछ स्पेक्स और फीचर्स के बारे में जानकारी दी। इस ट्वीट के अनुसार नोकिया 9 5.5 इंच की ओलेड डिसप्ले के साथ आ सकता है। फोन में एलजी की डिसप्ले होगी।

 
Nokia 9 फुल स्पेक्स के साथ एफसीसी और गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

नोकिया 9 में ओलेड पैनल होगा जो इसके कलर्स को शार्प करेगा। इसके साथ ही फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। ये 12 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आएगा। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। नोकिया 7 और नोकिया 8 की तरह इस फोन में भी Bothie फीचर से लैस होगा।

रिलायंस जियो ने पेश किया HelloJio फीचर, यूजर की आवाज़ पर करेगा कामरिलायंस जियो ने पेश किया HelloJio फीचर, यूजर की आवाज़ पर करेगा काम

Nokia 9 फुल स्पेक्स के साथ एफसीसी और गीकबेंच पर हुआ लिस्ट

नोकिया 9 के अन्य स्पेक्स की बात करें, तो इस फोन में 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। एचएमडी ग्लोबल क्या नोकिया 9 का 64GB वेरिएंट भी पेश करेगी, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। प्रोसेसर की बात करें, तो नोकिया 9 में स्नैपड्रेगन 835 SoC (क्वालकॉम MSM8998) से लेस होगा और पावर बैकअप के लिए फोन में 3250mAh की बैटरी दी जाएगी। लिस्टिंग के अनुसार, ये फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

अमेजन इंडिया आज लॉन्च कर रही है अपना स्मार्टफोन 10.or Dअमेजन इंडिया आज लॉन्च कर रही है अपना स्मार्टफोन 10.or D

गीकबेंच पर लिस्टिंग के बाद नोकिया 9 के बारे में जो जानकारी सामने आई उसके अनुसार, इस फोन में 6जीबी रैम होगी। इसके अलावा ये फोन एंड्रॉइड 8.0 ओरियो पर चलेगा। फिलहाल फोन के कंफर्म फीचर्स के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। बता दें कि नोकिया 9 एचएमडी ग्लोबल का साल 2018 में लॉन्च होने वाला पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा और कंपनी इस फोन को फ्लैगशिप फीचर्स के साथ पेश करने वाली है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nokia 9 full specs and codename show up at FCC and Geekbench. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X