Nokia G60 5G : भारत में हुई 50MP ट्रिपल कैमरों के साथ इस स्मार्टफोन की मुंह दिखाई

|
भारत में हुई 50MP ट्रिपल कैमरों के साथ इस स्मार्टफोन की मुंह दिखाई

Nokia G60 5G: यदि आप चाइनीज स्मार्टफोन का इस्तेमाल न करके दूसरे फोन का इस्तेमाल करते है तो भारत में मिड-रेंज नॉन-चाइनीज 5G स्मार्टफोन का इंतजार करने वालों के लिए अच्छी खबर है, Nokia फोन के घर HMD Global ने मंगलवार को Nokia G60 5G स्मार्टफोन को देश में लॉन्च करने की घोषणा की। Nokia G60 5G तीन साल के OS अपग्रेड और मासिक सुरक्षा अपडेट और दो साल की वारंटी के साथ आता है।

 

लांच से पहले iQOO 11 के स्‍पेसिफिकेशन हुए लीकलांच से पहले iQOO 11 के स्‍पेसिफिकेशन हुए लीक

Nokia G60 5G Specifications and Features

लुक और बिल्ड के मामले में, फोन एक बढ़िया बॉडी के साथ आता है, और बैक पैनल में स्टार जैसे पैटर्न है जो युवा ग्राहकों को आकर्षित कर सकते है। Nokia G60 5G में पारंपरिक भारी लुक के बजाय एक फ्लैट-बॉडी डिज़ाइन है, और अब यह हल्के ढंग से iPhone 12 सीरीज जैसा दिखता है।

Nokia G60 काफी बड़े 6.5-इंच के डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन (1080x2400 पिक्सल) और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन है। डिस्प्ले में एक प्राचीन वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच शामिल है, नॉच में 8-मेगापिक्सल का कैमरा भी शामिल है। पीछे की तरफ, Nokia G60 5G में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इसमें सेल्फी के लिए AI सुपर पोर्टेट कैमरा दिया गया है। फोन में लो-लाइट कंडीशन के लिए ग्रुप शॉट, डार्क विजन सपोर्ट दिया गया है। साथ ही रात में सिटी स्काईलाइन शॉट के लिए Night Mode 2.0 मोड दिया गया है।

Nokia G60 5G स्मार्टफोन GoPro Quik App प्री-इंस्टॉल सपोर्ट के साथ आता है। Nokia G60 5G स्मार्टफोन में 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जिसे 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

ऑफिशियल लांच से पहले Realme 10 4G स्मार्टफोन की सेल डेट लीकऑफिशियल लांच से पहले Realme 10 4G स्मार्टफोन की सेल डेट लीक

Nokia G60 5G Price in India

Nokia G60 5G एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है और eSIM टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है। यह भारत में 1 नवंबर से 7 नवंबर तक आधिकारिक नोकिया वेबसाइट और प्रमुख रिटेल आउटलेट्स पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। कंपनी का कहना है कि लिमिटेड ऑफर के तौर पर Nokia G60 5G के साथ नोकिया Wired Buds मुफ्त में दिया जाएगा, जिसकी असल कीमत 3,599 रुपये है । Nokia G60 5G ब्लैक और आइस रंगों में 29,999 रुपये में सिंगल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के लिए उपलब्ध है।

 

इस iPhone 14 प्रो की कीमत 1 करोड़ रुपये, क्या है इसमें खासियत?इस iPhone 14 प्रो की कीमत 1 करोड़ रुपये, क्या है इसमें खासियत?

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Nokia G60 5G: If you do not use a Chinese smartphone and use another phone, then there is good news for those waiting for the mid-range non-Chinese 5G smartphone in India, HMD Global, the home of Nokia phones, on Tuesday launched the Nokia G60. Announced the launch of 5G smartphone in the country. The Nokia G60 5G comes with three years of OS upgrades and monthly security updates and a two-year warranty.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X