फैन्स ही नहीं, पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड्स भी बन चुके हैं OnePlus 5T के दीवाने

Written By:

ग्लोबल स्मार्टफोन मार्केट में काफी समय के बाद एक ऐसा प्रॉडक्ट पेश हुआ है, जो स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी को सही मायनों को यूजर्स तक पहुंचा पा रहा है। ये एक ऐसा प्रॉडक्ट है, जिसने लेटेस्ट स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी को भी काफी आगे पहुंचा दिया है, साथ ही मार्केट में भी इस्तेमाल करने में बदलाव ले आया है। स्मार्टफोन मार्केट में स्मार्टफोन यूजर्स को बड़ी ही बेसब्री से इस तरह के फोन का इंतजार था। कई लीडिंग ब्रांड स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी पर लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन आपके सामने इस पाने का मौका है, जिसे आपको बिल्कुल भी नहीं छोड़ना चाहिए।

फैन्स ही नहीं, पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड्स भी बन चुके हैं OnePlus 5T के दीवाने

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

न सिर्फ फैन्स पॉपुलर ब्रांड्स के लिए भी खास है OnePlus 5T-

स्मार्टफोन मार्केट में ऐसे बहुत ज्यादा स्मार्टफोन ब्रांड नहीं हैं, जो यूजर्स का ध्यान खींच सकें। हालांकि बात जब वनप्लस की आती है, तो ये OnePlus 5 की पॉपुलरिटी देखकर इसे समझा जा सकता है। OnePlus 5 की तरह OnePlus 5T स्मार्टफोन ने भी ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही न सिर्फ अपने फैन्स बल्कि अन्य स्मार्टफोन मेकर्स के बीच भी पहचान बना ली। इस पॉपुलरिटी को देखते हुए मीडिया चैनल समेत ई कॉमर्स साइट और ऑनलाइन स्टोर्स पर वनप्लस के नए प्रॉडक्ट के बैनर और पोस्ट देखे जा सकते हैं।

फूडीज के लिए खास ऑफर्स-

अगर आप फूडी हैं, तो वनप्लस 5T आपको और भी ज्यादा पसंद आने वाला है। Zomato ने अपने फेसबुक पेज से वनप्लस के नए प्रॉडक्ट के लिए बधाईंया देते हुए दोनों कंपनियों की फूड साझेदारी के हिंट दिए थे। इसके बाद वनप्लस ने अपने कस्टमर्स के लिए ऐलान किया है कि OnePlus 5T स्मार्टफोन की खरीद पर कस्टमर्स को Zomato गोल्ड सर्विस में एक साल की फ्री मेंबरशिप सर्विस मिलेगी। ये Zomato का नया लॉन्च प्रीमियम सबस्क्रिप्शन ऑफर है, जिसमें फूडीज को उनके पसंदीदा खाने पर बेस्ट डिस्काउंट मिलेगा।

OnePlus 5T के लॉन्च पर लीडिंग ऑनलाइन ब्रांड की सोशल मीडिया पोस्ट-

पॉपुलर ई-कॉमर्स साइट जैसे जबोंग, Zomato, Saavn, Zoomcar ने अपने फेसबकुक पेज पर वनप्लस 5T के लॉन्च इवेंट के बारे में यूजर्स को जानकारी दी। ऑनलाइन ब्रांड्स की इस दिलचस्पी ने वनप्लस 5T स्मार्टफोन को स्मार्टफोन लॉन्च हिस्ट्री में सबसे यूनिक लॉन्च इवेंट बना दिया है।

Healthkart और पीवीआर इंडिया ने भी OnePlus 5T को किया वेलकम-

न सिर्फ ऑनलाइन ई कॉमर्स वेबसाइट बल्कि हेल्थकार्ट ने भी अपने सोशल मीडिया पर OnePlus 5T के लॉन्च के बारे में अपने यूजर्स को जानकारी दी। PVR इंडिया ने भी इस फोन के लॉन्च में दिलचस्पी दिखाते हुए पूरे देश में मौजूद 5 PVR थियेटर्स में लाइव OnePlus 5T स्मार्टफोन का लॉन्च इवेंट टेलीकास्ट किया। इस फोन की प्री बुकिंग 21 नवंबर से शुरू हो चुकी है। इस फोन की प्री बुकिंग के लिए सिर्फ 1000 हजार रुपए खर्च करने होंगे।

12 महीनों का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस-

OnePlus 5T स्मार्टफोन को खऱीदने पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें, तो ये फोन 12 महीने की एक्सीडेंटल डैमेज वारंटी के साथ आएगा। डैमेड वारंटी क्लैम के लिए फोन में कोटक 811 ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद सेविंग अकाउंट में लिमिटेड टाइम पीरियड में 1,000 रुपए जमा करने होंगे।

बंपर डेटा बैनेफिट-

अपने यूजर्स को डेटा बैनेफिट देने के लिए वनप्लस ने लीडिंग टेलीकॉम कंपनी आईडिया के साथ डेटा पार्टनरशिप की है। इस पार्टनरशिप में आइडिया यूजर्स को 1008GB तक डेटा मिल रहा है। इस डेटा की मदद से यूजर्स अपने नए OnePlus 5T स्मार्टफोन में वीडियो, सॉन्ग और ऐप डाउनलोड कर सकेंगे।

लीडिंग बैंक पर मिलेगा एक्सट्रा डिस्काउंट-

OnePlus 5T को एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के जरिए ईकॉमर्स वेबसाइट Amazon.in, वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर oneplusstore.in और दिल्ली और बैंगलोर में वनप्लस के एक्सपीरियंस स्टोर से खरीदने पर 1,500 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि ग्राहक सिर्फ 2 दिसंबर तक इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

OnePlus 5T पर अपने फेवरेट शो देखें, किताबें पढ़ें-

अपने टीवी शो और बुक लवर्स के लिए वनप्लस ने अमेजन प्राइम और किंडल के साथ साझेदारी की है। अमेजन प्राइम मेंबर और किंडल यूजर्स को बुक्स और टीवी शो पर कई आकर्षक ऑफर्स मिलेंगे।

वनप्लस 5T स्मार्टफोन कम समय में ही स्मार्टफोन मार्केट में एक टेक्नोलॉजी चमत्कार बनकर उभरा है और कम ही समय में कंपनी ने काफी सक्सेस हासिल की है। लीडिंग कंपनी से पार्टनरशिप पर मिलने वाले ऑफर्स और डील से ये साफ हो जाता है कि वनप्लस 5 खुद एक कंपनी बन चुका है और वनप्लस 5T उसका प्रॉडक्ट है।

OnePlus 5T स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 64 GB और 128 GB में पेश किया गया है। 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाला वेरिएंट आप 32,999 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 37,999 की कीमत रुपए है। दोनों ही वेरिएंट को सिर्फ मिडनाइट ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है। इस फोन को ईकॉमर्स वेबसाइट Amazon.in, वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर oneplusstore.in और दिल्ली और बैंगलोर में वनप्लस के एक्सपीरियंस स्टोर से 21 नवंबर शाम 4.30 बजे से खरीदा जा सकता है। OnePlus 5T स्मार्टफोन की ओपन सेल 28 नवंबर 2017 से शुरू होगी।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Not just fans even popular brands seem to be excited for OnePlus 5T in India. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
मास्टर ने माना बीवी का आदेश तो हो गया ये ....
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot