Nothing Phone (1): ट्रोल के बाद अब यूजर कर रहे हैं इस दिक्कत को लेकर कंपनी से शिकायत

|

Nothing ने अपना पहला स्मार्टफोन Nothing Phone (1) - नथिंग फोन (1) जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था लेकिन लॉन्च के बाद से यूजर्स से काफी सुनने को मिल रहा है। फोन को पेश करते ही Twitter पर दक्षिण भारतीय यूजर्स को रिव्यू यूनिट न मिलने के कारण #DearNothing और #BoycottNothing जैसे हैशटैग ट्रेंड हुए थे और अब एक यूजर ने फोन के साथ हो रही दिक्कतों को लेकर शिकायत की है।

 
Nothing Phone (1) यूजर कर रहे हैं इस दिक्कत को लेकर कंपनी से शिकायत

Nothing Phone (1) खरीदने से पहले यह खबर जान लें

Nothing Phone (1) जो इस साल के सबसे प्रतीक्षित स्मार्टफोन में से एक है लेकिन लॉन्च के बाद से यूजर्स से ट्रोलिंग झेलनी पड़ रही है और अब इसके साथ हो रही कुछ दिक्कतों के लेकर भी शिकायतें कर रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर Nilesh Abhang नाम के एक यूजर ने ट्वीट करके बताया है कि उन्हें नथिंग फोन (1) में दिक्कतें हो रही है। यूजर ने लिखा है कि IP53 रेटिंग होने के बाद भी इसके फोन के कैमरा मॉड्यूल में मॉइस्चर (पानी जमा होना) आ गया। और उसने कंपनी से मदद मांगी है। कैमरा में पानी आने के कारण वो ठीक से काम नहीं करता है और धुंधला दिखाई दे रहा है। ट्वीट में यूजर ने कंपनी के फाउंडर कार्ल पेई को भी टैग किया है।

इसके बाद यूजर्स अलग-अलग नजरिए से ट्वीट कर रहे हैं। साथ ही कुछ टेक यूट्यूबर जैसे GeekyRanjit ने भी कमेन्ट करके कंपनी को चेक करने को कहा है।

एक यूजर ने इसको Flipkart पर रिप्लेस करने को कहा है लेकिन Nilesh Abhang ने लिखा है कि अभी तक कोई उत्तर नहीं मिला है। हालांकि Nothing के आधिकारिक Support हैंडल ने यूजर को रिप्लाई देकर आगे के प्रोसेस को शुरू कर दिया है।

गौरतलब हो कि Nothing Phone (1) जिसे 12 जुलाई को ग्लोबली लॉन्च किया गया था। फोन में में डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें 4500mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट एक साथ आती है। यह लेटेस्ट डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित है जो 12GB तक LPDDR5 RAM के साथ जोड़ा गया है। इसके बैक साइड में एक डुअल-कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर f / 1.88 अपर्चर लेंस के साथ दिया गया है और इसमें OIS के साथ-साथ EIS इमेज स्टेबिलाइज़ेशन भी मिलता है। दूसरा कैमरा सेंसर 50MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल Samsung JN1 सेंसर है।

 

Nothing Phone (1) की भारत में प्राइस

Nothing Phone (1) यूजर कर रहे हैं इस दिक्कत को लेकर कंपनी से शिकायत

नथिंग फोन (1) तीन मेमोरी वेरिएंट में उपलब्ध है जिसमें 8GB+128GB, 8GB+256GB और 12GB+256GB शामिल है। इनकी कीमत क्रमशः 32,999 रुपये, 35,999 रुपये और 38,999 रुपये रखी गई है। लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत यूजर्स को ये वेरिएंट 31,999 रुपये (8GB+128GB), 34,999 रुपये (8GB+256GB) और 37,999 रुपये (12GB+256GB) की विशेष प्राइस पर मिलेंगे। इसके अलावा स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने पर भी कस्टमर्स को कुछ ऑफर्स मिल रहे हैं।

यदि आप भी Nothing Phone (1) को खरीदना चाहते हैं, तो इसे फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं और इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की पूरी जानकारी के लिए यह आर्टिकल पढ़ सकते हैं और Twitter Trolling के लिए यहाँ जाकर पूरी खबर जान सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nothing launched its first smartphone, the Nothing Phone (1) which was recently launched but has been receiving a lot of buzz from the users since its launch. Now a user has complained about problems with the phone on Twitter.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X