Nothing Ear Stick पर मिल रहा फ्लैट Rs 1,000 का डिस्काउंट, यहां देखें डिटेल्स

|
Nothing Ear Stick पर मिल रहा फ्लैट Rs 1,000 का डिस्काउंट

Nothing पिछले हफ्ते भारत और विभिन्न वैश्विक बाजारों में Ear Stick लॉन्च किया। द ईयर (स्टिक) को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। प्रोडक्ट को जबरदस्त प्रतिक्रिया को देखते हुए, नथिंग इंडिया के उपाध्यक्ष मनु शर्मा ने वफादार यूजर के लिए विशेष छूट की घोषणा की है। अगर कोई भी व्यक्ति जिसके पास Nothing Ear (Stick) या Phone (1) नहीं है, वह 1,000 रुपये की विशेष छूट का लाभ उठा सकता है।

 

यह छूट केवल फ्लिपकार्ट के लिए ही होगी। बायर्स डिस्काउंट का इस्तेमाल 14 नवंबर को दोपहर 12 बजे लिमिटेड ड्रॉप्स के दौरान ईयर (स्टिक) खरीदने के लिए कर सकते हैं। इसके अलावा, वे ओपन सेल का इंतजार भी कर सकते हैं और 17 नवंबर से दोपहर 12 बजे तक कभी भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

Nothing Ear Stick पर ऑफर

प्रोडक्ट को देश में 8,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था और विशेष छूट के साथ इसे फ्लिपकार्ट पर 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। जिन यूजर्स ने पहले कोई नथिंग डिवाइस खरीदा है, उन्हें ऑफर सीधे उनके अकाउंट में मिलेगा।

Nothing Ear Stick की स्पेसिफिकेशन्स

ईयर (स्टिक) का मुख्य आकर्षण इसका बेलनाकार आकार का चार्जिंग केस है जो कान (1) की तरह पारदर्शी होता है। आपको बस केस के बाहरी ढक्कन को घुमाना है और बड्स लेने के लिए खुली रहेंगी। द ईयर (स्टिक) में हाफ-इन-ईयर स्टाइल डिज़ाइन है, जो इन-ईयर स्टाइल ऑफ़ ईयर (1) से काफी अलग है। प्रत्येक बड्स का वजन 4.4 ग्राम है। बड्स एएसी और एसबीसी कोड के सपोर्ट के साथ 12.6 मिमी पॉवरफुल ड्राइवर सेटअप के साथ आते हैं।

 
Nothing Ear Stick पर मिल रहा फ्लैट Rs 1,000 का डिस्काउंट

Nothing Ear Stick का बैटरी बैकअप

इसमें तीन माइक हैं जो तेज बैकग्राउंड नॉइज़ को फिल्टर करने में सक्षम हैं। हालाँकि, ध्यान दें कि इनमें एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट नहीं है। यह अंदर 350mAh की बैटरी यूनिट पैक करता है। Nothing दावा नहीं करता है कि ये बड्स 7 घंटे तक सुनने के समय और 29 घंटे तक शामिल चार्जिंग केस के साथ चल सकते हैं। बड्स क्विक चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं जिसका मतलब है कि 10 मिनट चार्ज करने पर आपको 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलेगी।

Nothing Ear Stick के फीचर

इन बड्स पर चार्जिंग टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के जरिए होती है और वायरलेस चार्जिंग के लिए कोई सपोर्ट नहीं है। दूसरे फीचर की बात करें तो बड्स में ब्लूटूथ 5.2, IP54 रेटिंग, इन-ईयर डिटेक्शन, Google Fast Pair, Microsoft Swift Pair, नथिंग X ऐप, कस्टमाइज़ EQ और जेस्चर और फ़ोन के साथ लो लैग मोड शामिल हैं। जहां तक ​​कंट्रोल की बात है, नथिंग ईयर (स्टिक) दोनों बड्स पर टैप एंड प्रेस एंड होल्ड कंट्रोल ऑफर करता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The product was launched at a price of Rs 8,499 in the country and with the special discount, it can be purchased at Rs 7,499 on Flipkart.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X