अब PAYTM पर चैक करें अपना PNR स्टेटस

By Neha
|

मोबाइल पेमेंट सर्विस पेटीएम अपने कस्टमर्स के लिए हमेशा नए-नए फीचर्स और सर्विसे पेश करती रहती है। कुछ समय पहले पेटीएम ने अपना बैंक लॉन्च किया था, जिसके जरिए यूजर्स कैश ट्रांजेक्शन कर सकते हैं और पैसे जमा करने पर कस्टमर्स को कैश बैक का लाभ भी दिया जाता है। अब पेटीएम ने नया फीचर पेश किया है। पेटीएम के इस फीचर का नाम PNR status है। अब यूजर्स पेटीएम के जरिए रेल टिकट का पीएनआर स्टेटस चैक कर सकते हैं।

 
अब PAYTM पर चैक करें अपना PNR स्टेटस
पॉपुलर पेमेंट सर्विस कंपनी पेटीएम PNR status फीचर में अपनी सर्विस में जोड़ दिया है। अब यूजर्स पेटीएम के जरिए टिकट बुक कर पेटीएम पर ही अपना पीएनआर स्टेटस देख सकते हैं। बता दें कि इस फीचर के पहले PNR चेक करने के लिए अलग से विंडो ओपन करनी होती थी। रेलवे टिकट की बुकिंग और पीएनआर स्टेटस चैक कराने वाली पेटीएम पहली कंपनी है।

पेटीएम के वाइस प्रेसिडेंट अभिषेक राजन का कहना है कि हमें नई PNR Status सेवा का इंतजार है और इसका उद्देश्य रेलवे टिकट की वेटिंग लिस्ट में पैसेंजर्स को सुविधाजनक सर्विस देना है। पेटीएम का लक्ष्य विश्वसनीय और सुविधाजनक पेटीएम अनुभव का विस्तार करना है। बता दें कि कुछ समय पेटीएम ने जानकारी दी थी कि करंट फाइनेंशियल ईयर में कंपनी को टिकट बुकिंग में तीन गुना बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Paytm has announced that its users will now be able to check their train PNR status after booking tickets.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X