मेटा ने कहा, अब हर कोई एनएफटी को इंस्टाग्राम या फेसबुक पर साझा कर सकता है, कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा

|
मेटा : अब हर कोई NFTs को इंस्टाग्राम या फेसबुक पर साझा कर सकता है

मेटा ने घोषणा की है कि अब हर कोई इंस्टाग्राम और फेसबुक पर Digital Collectible और Non-Fungible Tokens को साझा कर सकते हैं। कंपनी ने मई में कुछ अमेरिकी निर्माता और संग्रहकर्ताओं के साथ Digital Collectible (डिजिटल संग्रह) का परीक्षण शुरू किया, और अब यह सुविधा 100 देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

 

Digital Collectible चीज़ें इंस्टाग्राम पर उपलब्ध

कंपनी ने एक अपडेट में कहा, 100 देशों में जहां Digital Collectible चीज़ें इंस्टाग्राम पर उपलब्ध हैं, वहां हर कोई अब इस सुविधा का उपयोग कर सकता है। meta ने यह भी ट्वीट किया कि इंस्टाग्राम और फेसबुक पर हर कोई अब अमेरिका और पहले घोषित 100 देशों में इंस्टाग्राम पर अपने Digital Collectible साझा कर सकता है।

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर क्रॉस-पोस्ट

पिछले महीने, कंपनी ने आगे कहा कि लोग Digital Collectible ऑब्जेक्ट को क्रॉस-पोस्ट कर सकते हैं जो उनके पास फेसबुक और इंस्टाग्राम दोनों पर हैं। एक बार कनेक्ट होने के बाद, प्रोड्यूसर और कलेक्टर अपने वॉलेट से यह चुनने की क्षमता रखते हैं कि वे अपने वॉलेट से कौन से NFT को Instagram पर साझा करना चाहते हैं। एक बार जब कोई प्रोड्यूसर और कलेक्टर एक Digital collectibles पोस्ट करता है, तो इसका एक झिलमिलाता प्रभाव होगा और सार्वजनिक जानकारी प्रदर्शित कर सकता है, जैसे कि एनएफटी का विवरण। पोस्ट उनकी प्रोफ़ाइल पर भी दिखाई देंगे.

मेटा : अब हर कोई NFTs को इंस्टाग्राम या फेसबुक पर साझा कर सकता है

इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करने पर कोई फीस नहीं

मेटा ने कहा, निर्माता और कलेक्टर को Digital collectibles पोस्ट में स्वचालित रूप से जिम्मेदार ठहराया जा सकता है। उपयोग के लिए संगत तीसरे पक्ष के वॉलेट में रेनबो, मेटामास्क और ट्रस्ट वॉलेट शामिल होंगे, जिसमें कॉइनबेस, डैपर और फैंटम जल्द ही आएंगे। कंपनी ने कहा कि इंस्टाग्राम पर डिजिटल संग्रहणीय पोस्ट करने या साझा करने से जुड़ी कोई फीस नहीं होगी।

 


मेटा का कारोबार निचले स्तर पर पहुंचा

2019 की शुरुआत के बाद से मेटा अपने सबसे निचले स्तर पर कारोबार कर रहा है, और स्टॉक इस साल एसएंडपी 500 में सबसे खराब प्रदर्शन करने वालों में से एक है। कंपनी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, चाहे वह ऐप्पल के आईओएस परिवर्तन से विज्ञापन हिट हो या टिकटॉक द्वारा उत्पन्न बढ़ते खतरे। एक साल पहले, फेसबुक के मेटा बनने से पहले, सोशल मीडिया कंपनी $ 1 ट्रिलियन मार्केट कैप खेल रही थी, इसे मुट्ठी भर अमेरिकी प्रौद्योगिकी दिग्गजों के साथ दुर्लभ क्षेत्र में रखा गया था।

 
Best Mobiles in India

English summary
In an update, the company said, in 100 countries where digital collectibles are available on Instagram, everyone can now use this feature. meta also tweeted that everyone on Instagram and Facebook can now share their Digital Collectibles on Instagram in the US and the previously announced 100 countries.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X