Xiaomi की इस टेक्नोलॉजी से अब सिर्फ 8 मिनट में फुल चार्ज होगा मोबाइल

|

शाओमी ने एक बार फिर यूजर्स के लिए अच्छी खबर पेश की है। जी हाँ, चीन की मशहूर टेक कंपनी Xiaomi ने नए 200W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को पेश किया है जिसे HyperCharge कहा जाता है। नई तकनीक Mi 10 अल्ट्रा पर इस्तेमाल की गई Xiaomi की 120W फास्ट चार्जिंग तकनीक को भी पीछे छोड़ती है और ब्रांड का कहना है कि यह 8 मिनट से भी कम समय में 4,000mAh की बैटरी को पूरा चार्ज करने में समर्थ है।

 
Xiaomi की इस टेक्नोलॉजी से अब सिर्फ 8 मिनट में फुल चार्ज होगा मोबाइल

चीन की लोकप्रिय कंपनी ने एक नई 120W वायरलेस फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को भी पेश किया है जो 15 मिनट में 4,000mAh की बैटरी को पूरी तरह चार्ज कर सकती है। यह टेक्नोलॉजी ब्रांड की 80W वायरलेस फास्ट चार्जिंग टेक के बाद अपनी जगह बनाती है, जो कि शाओमी की अभी तक की सबसे फास्ट वायरलेस चार्जिंग स्पीड थी।

जियो ने दुबारा शुरू किया 98 रुपए का प्लान, लेकिन Validity मिलेगी सिर्फ इतनीजियो ने दुबारा शुरू किया 98 रुपए का प्लान, लेकिन Validity मिलेगी सिर्फ इतनी

नए 200W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का वीडियो देखें

Xiaomi ने ट्विटर पर दोनों नए चार्जिंग टेक्नोलॉजिस को अनाउंच किया, जिसमें एक वीडियो दिखाया गया है कि 4,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन नई स्पीड के साथ कितनी तेजी से चार्ज होता है। वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फोन 10 फीसदी चार्ज होने में सिर्फ 44 सेकेंड का समय लेता है। और 3 मिनट के अंदर मोबाइल 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है और एक मोबाइल पूर्ण रूप से चार्ज होने में लगभग 8 मिनट लगते हैं।

Twitter Verification दुबारा हुआ बंद, जानिए वजहTwitter Verification दुबारा हुआ बंद, जानिए वजह

कौनसे मोबाइल होंगे चार्ज

हालांकि कंपनी ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि कौन से फोन सबसे पहले सुपर-फास्ट नए चार्जिंग टेक्नोलॉजी का मजा ले पाएंगे यानि कौनसे मोबाइल इस चार्जर से चारजिंग हो सकते है। अब यह तो समय ही बताएगा जब शाओमी इसकी घोषणा करेगा लेकिन यह नई चार्जिंग टेक्नोलॉजी वाकई बहुत उपयोगी हो सकती है क्योंकि सिर्फ 8 मिनट में चार्ज होना बहुत बड़ी बात है क्योंकि रेग्युलर चार्जर से घंटों लग जाते है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Now mobile will be fully charged in just 8 minutes, Xiaomi launched HyperCharge technology.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X