Nubia ने लॉन्च किया 8GB रैम वाला गेमिंग स्मार्टफोन

|

ZTE नूबिया ने शुक्रवार को अपना लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने फिलहाल ये स्मार्टफोन अपने घरेलू मार्केट चीन में लॉन्च किया है।

 

कंपनी ने अपने इस गेमिंग स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 835 64-बिट प्रोसेसर के साथ पेश किया है, जो इस फोन को दमदार बनाते हैं।

कीमत की बात करें, तो इस फोन को कंपनी ने 2999 युआन यानी लगभग 31,430 रुपए में पेश किया है।

Nubia ने लॉन्च किया 8GB रैम वाला गेमिंग स्मार्टफोन

चीन में इस फोन की बिक्री 25 अप्रैल से शुरू होगी। बिना देर किए जानते हैं इस फोन के सभी फीचर्स के बारे में।

4GB रैम और 4000mAh की बैटरी, कीमत 11 हजार रु के अंदर

डिजाइन और कलर वेरिएंट-

डिजाइन और कलर वेरिएंट-

कंपनी ने नूबिया रेड मैजिक फोन को मैटल बॉडी के साथ पेश किया है। ये फोन ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट में चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बाकी देशों में इस फोन की उपलब्धता को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

खास फीचर-

खास फीचर-

कंपनी ने अपने नूबिया रेड मैजिक गेमिंग स्मार्टफोन में हीटिंग की प्रॉब्लम को खत्म करने के लिए खास एयर कूल टेक्नोलॉजी दी है। ये टेक्नोलॉजी 9 हीट रेडिएशन स्लॉट के साथ आती है, जो फोन के बैक पैनल पर नजर आते हैं। गेमिंग के दौरान फोन में हीटिंग होने पर इन बैनल से हीट निकलती है और फोन गर्म नहीं होता है। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर फिंगर प्रिंट सेंसर दिया है।

डिसप्ले और प्रोसेसर-
 

डिसप्ले और प्रोसेसर-

नूबिया रेड मेजिक स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी प्लस डिसप्ले स्मार्टफोन मिला है, जो 2160×1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। इसका ऑस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। इस फोन में गेमिंग के लिए 2.45GHz ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 64-बिट प्रोसेसर दिया है। गेमिंग के शानदार ग्राफिक्स के लिए ये फोन एड्रिनो 540 GPU के साथ आता है।

रैम और स्टोरेज-

रैम और स्टोरेज-

रैम की बात करें, तो नूबिया के इस गेमिंग में फोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसमें 6GB/8GB रैम वेरिएंट हैं। ये फोन 64GB/128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस फोन को इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कंपनी के अपने रेड मैजिक ओपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कैमरा-

कैमरा-

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 24 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है, जो f/1.7 अपर्चर, 6P लेंस और डुअल-टोन LED फ्लैश के साथ आता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है, जो f/2.0 अपर्चर और 76.9 डिग्री वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी-

बैटरी और कनेक्टिविटी-

अपने गेमिंग स्मार्टफोन में नूबिया ने 3800mAh की बैटरी दी है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac डुअल-बैंज (2×2 MU-MIMO), ब्लूटूथ 5, GPS/GLONASS/Beidou, USB टाइप-C पोर्ट और3.5 मिमी हैडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nubia Red Magic Gaming Smartphone With 5.99-Inch 18:9 Display, SD 835 SoC And 8GB RAM Launched in china.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X