आजादी के महाउत्सव पर OLA ने किया Electric Car Showcase Set, जाने सबकुछ

|

ओला (OLA) के सीईओ ने कंपनी के रोडमैप पर बार-बार संकेत दिए है और अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी की ओर से जल्द ही कोई बड़ी घोषणा होने वाली है। हालांकि हमारे पास आने वाले खुलासे के बारे में बहुत अधिक जानकारी नहीं है, लेकिन पिछले महीनों में ओला (OLA) के विकास से कटौती इसकी वादा की गई इलेक्ट्रिक कार पर अधिक समाचारों की ओर इशारा करती है। साथ ही, हम एक नए ओला इलेक्ट्रिक वाहन को भी देख सकते है।

 

Ambrane ने लॉन्च किया अपना खास Wi-Fi राउटर, कीमत है बस...Ambrane ने लॉन्च किया अपना खास Wi-Fi राउटर, कीमत है बस...

आजादी के महाउत्सव पर OLA ने किया  Electric Car Showcase Set, जाने सब

ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ ने दिए संकेत

हाल ही में एक ट्वीट में ओला इलेक्ट्रिक ( OLA Electric ) के सीईओ भाविश अग्रवाल ने संकेत दिए है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले जाते हुए, भाविश ने शेयर किया कि वह "इस 15 अगस्त" को एक नए ओला प्रोडक्ट की घोषणा करेंगे। इसके अलावा, उन्होंने अपने ईवी व्यवसाय के लिए ओला की भविष्य की योजनाओं के बारे में अधिक जानकारी साझा करने का भी वादा किया। स्वतंत्रता दिवस पर घोषणा के सही समय की पुष्टि होना अभी बाकी है। इस कार्यक्रम का ओला ( OLA ) के ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से सीधा प्रसारण किया जाएगा और हम आयोजन के बाद ही इसके अगले बड़े कदम के बारे में सुनिश्चित हो सकते है।

धमाकेदार ऑफर्स के साथ Amazon Great Freedom Festival 2022 Sale Liveधमाकेदार ऑफर्स के साथ Amazon Great Freedom Festival 2022 Sale Live

दो संभावनाओं में से एक है -

ओला ने ओला एस 1 प्रो ( OLA S1 Pro ) को जोड़ने के लिए 15 अगस्त को एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की घोषणा की, जो वर्तमान में देश में रिटेल करता है। ओला लंबे समय से भारत में अपने ईवी पोर्टफोलियो के लिए एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम करने की अटकलें लगा रही थी। माना जा रहा है कि कंपनी नए ई-स्कूटर के लिए ओला एस1 प्रो ( Ola S1 Pro ) की तुलना में कम कीमत वाले सेगमेंट को पेश करेगी, जिसकी कीमत वर्तमान में 1.4 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है।

BGMI की जगह लेने आ रहा है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टरBGMI की जगह लेने आ रहा है ये गेम, ऐसे करें प्री-रजिस्टर

आजादी के महाउत्सव पर OLA ने किया  Electric Car Showcase Set, जाने सब

अन्य, कम संभावना है, फिर भी अधिक आकर्षक परिदृश्य में ओला इलेक्ट्रिक ( OLA Electric ) 15 अगस्त को अपनी नई इलेक्ट्रिक कार की घोषणा कर सकती है। यदि ओला ( Ola ) दिन में अपनी इलेक्ट्रिक कार पेश करने में सफल हो जाती है, तो यह निश्चित रूप से व्यापक ध्यान आकर्षित करेगी और भारत में ईवी स्पेस में कंपनी के लिए एक बड़ी छलांग के रूप में काम करेगी।

खटारा कूलर में लगा दें ये 489 रु॰ वाला डिवाइस, फिर देगा AC जैसी ठंडक, ओढ़नी पड़ेगी रजाईखटारा कूलर में लगा दें ये 489 रु॰ वाला डिवाइस, फिर देगा AC जैसी ठंडक, ओढ़नी पड़ेगी रजाई

पहली इलेक्ट्रिक कार

ध्यान दें कि ओला ( Ola ) ने पहली बार भारत के लिए इलेक्ट्रिक कार बनाने की अपनी योजना की घोषणा की थी। इस प्रकार, यह बहुत कम संभावना है कि कंपनी इतने कम समय में इसे उत्पादन-तैयार करने में कामयाब रही हो, और गोपनीयता के साथ कि कार को अपनी शुरुआत के इतने करीब नहीं देखा गया हो।

 

Instagram Story पर कैसे Add करें अपना पसंदीदा SongInstagram Story पर कैसे Add करें अपना पसंदीदा Song

आजादी के महाउत्सव पर OLA ने किया  Electric Car Showcase Set, जाने सब

दूसरी ओर, पिछले वर्ष पर एक नज़र डालने से पता चलता है कि ओला ने ओला एस 1 प्रो ( Ola S1 Pro ) को 15 अगस्त, 2021 को पेश किया था। अगली घोषणा की तारीख समान होने के साथ, यह हमारे लिए यह जानने के लिए पर्याप्त संकेत हो सकता है कि ओला इस महीने के अंत में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ रहा है।

Instagram Story पर कैसे Add करें अपना पसंदीदा SongInstagram Story पर कैसे Add करें अपना पसंदीदा Song

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The CEO of Ola has repeatedly hinted at the company's roadmap and now it seems that there is going to be a big announcement from the company soon. While we don't have much information about the upcoming reveal, the cut from OLA's development in the past months points to more news on its promised electric car. Also, we may see a new Ola electric vehicle as well.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X