क्या आपने की है ओला शेयर की सवारी? हां, तो पढ़िए ये खबर

By Agrahi
|

ओला शेयरिंग की सवारी तो आपने जरुर की होगी, क्या कहा, नहीं? यदि नहीं की है तो अब कीजिए, क्योंकि ओला मात्र एक रुपए में शेयरिंग पास दे रही है। यानी कि बेहद कम रेट में आप शेहर में यात्रा कर पाएंगे।

 

दरअसल पर्यावरण दिवस के चलते कंपनी ने इस नए एक रुपए के पास देने की तैयारी की है। कंपनी 11 जून तक अपने यात्रियों को 1 रुपए पर शेयर पास देगी।

क्या आपने की है ओला शेयर की सवारी? हां, तो पढ़िए ये खबर

ओला के मुताबिक दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु समेत महानगरों में कंपनी की शेयरिंग सेवा का काफी लाभ उठाया गया है। इस साल शेयरिंग में पूरे 500 प्रतिशत की बढौतरी हुई है।

अब 98 रुपए में मिलेगा 10जीबी डाटा, जानिए कैसेअब 98 रुपए में मिलेगा 10जीबी डाटा, जानिए कैसे

शेयरिंग को यात्रियों में और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए सोमवार से 'फर्क पड़ता है' नाम का अभियान शुरू होगा। इस अभियान को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर शुरू किया है।

कंपनी को भरोसा है कि इन दोनों ही तरीकों से यात्री शेयरिंग सेवा की ओर और भी अधिक रूचि लेंगे। बता दें कि ओला कैब सर्विस की एप में शेयरिंग का एक विकल्प मिलता है, जिसमें एक से अधिक यात्री यात्रा करते हैं। ऐसे में यात्री का किराया आधे से भी कम हो जाता है।

 
क्या आपने की है ओला शेयर की सवारी? हां, तो पढ़िए ये खबर

बड़े शहरों जहाँ हर दिन लोग अपने ऑफिस के लिए निकलते हैं वहां इन दिनों बस, ऑटो से ज्यादा कैब सेवा का लाभ उठाया जा रहा है। शेयरिंग की मदद से न सिर्फ यात्री बस के धक्कों से बचते हैं बल्कि आराम से कम कीमत में अपना सफ़र भी तय कर पाते हैं।

ओला शेयरिंग का पास एप पर मौजूद है। यह पास केवल 11 जून तक एक रुपए में मिलेगा। यदि आप भी इन महानगरों में रहते हैं तो जल्दी कीजिए मौका हाथ से निकल न जाए।

 
Best Mobiles in India

English summary
OLA Share increased by 500 percent. company is providing pass at rupee 1. Read more in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X