OnePlus 11 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 11 Pro भी शामिल

|
OnePlus 11 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 11 Pro भी

नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC बेस्ड OnePlus 11 पर काम चल रहा है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट के बारे में नहीं बताया है, लेकिन इससे पहले इसके कलर ऑप्शन पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। वनप्लस 11 को ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर ऑप्शन में आने के लिए कहा गया है। अपकमिंग हैंडसेट के वनप्लस 10 प्रो के सफल होने की उम्मीद है। कहा जाता है कि यह 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज की पेशकश करता है।

 

रिलेटेबल टिपस्टर मैक्स जंबोर (@MaxJmb) ने ट्विटर करते हुए बताया है कि वनप्लस 11 को ग्लॉसी ग्रीन और मैट ब्लैक कलर में पेश किया जाएगा। इस साल मार्च में लॉन्च किया गया Oneplus 10 pro भी दो कलर ऑप्शन- एमरल्ड फॉरेस्ट और वोल्केनिक ब्लैक में आया था। Oneplus 10T ने भी जेड ग्रीन और मूनस्टोन ब्लैक शेड्स में डेब्यू किया। हालाँकि, OnePlus 11 के लिए ज्यादा कलर ऑप्शन हो सकता हैं जब फोन ऑफिशियल तरिके से लॉन्च होगा।

OnePlus 11 सीरीज जल्द होगी लॉन्च, ट्रिपल रियर कैमरा के साथ 11 Pro भी

OnePlus 11 डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप, जिसके बारे में पिछले हफ्ते ही बता दिया गया था। जबकि वनप्लस ने अपकमिंग हैंडसेट और इसके लॉन्च पर कोई अन्य डिटेल शेयर नहीं किया है , डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वह पहले से ही लीक हो चुके हैं। वनप्लस 11 को एंड्रॉइड 13-बेस्ड ऑक्सीजनओएस 13 पर चलाने के लिए टिप दे दी गई है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का 2K LTPO डिस्प्ले होगा। सेल्फी शूटर को जगह देने के लिए डिस्प्ले में होल-पंच कटआउट हो सकता है। कहा जाता है कि यह दो रैम वैरिएंट - 8GB, और 12GB और दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ 128GB, और 256GB में आता है। इसमें अलर्ट स्लाइडर भी शामिल हो सकता है।

 

OnePlus 11 में ट्रिपल रियर कैमरा

OnePlus 11 में हासेलब्लैड-ब्रांडेड ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का IMX890 सेंसर, 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर और 32-मेगापिक्सल सेंसर शामिल है। कहा जाता है कि इसमें 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी दिया गया है। वनप्लस 11 में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। यह 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
The new Snapdragon 8 Gen 2 SoC based OnePlus 11 is in the works. The Chinese smartphone brand is yet to reveal the exact launch date of the smartphone, but before that its color options have already surfaced online. The OnePlus 11 is said to come in Glossy Green and Matte Black color options.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X