वनप्लस 5 की बैटरी में खास फीचर, जानिए क्या है इसका फायदा!

By Agrahi
|

वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में अब तक कई तरह के रुमर सामने आ चुके हैं। इनमें आपने फोन के डिज़ाइन, डिस्प्ले, कैमरा आदि के बारे में काफी कुछ सुना होगा। वहीं कहा जा रहा है कि फोन की बैटरी भी काफी दमदार होने की उम्मीद है।

 
वनप्लस 5 की बैटरी में खास फीचर, जानिए क्या है इसका फायदा!

हाल ही में आई रिपोर्ट से पता चलता है कि फोन में 3300mAh बैटरी दी जा सकती है। साथ ही फोन में डैश चार्ज भी होगा, जिससे यूज़र्स को एक शानदार बैटरी और चार्जिंग कॉम्बिनेशन मिलेगा। वनप्लस 5 के बैटरी कैपेसिटी के बारे में कुछ ज्यादा साफ़ नहीं कहा गया है।

इन स्मार्टफोन में हैं नोकिया 6 जैसे फीचर्स, जानें कीमतइन स्मार्टफोन में हैं नोकिया 6 जैसे फीचर्स, जानें कीमत

मायड्राइवर्स के जरिए स्पॉट की गई एक वेइबो पोस्ट में एक पेज का स्नैपशॉट सामने आया है। जिसमें वनप्लस 5 की बैटरी और फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के बारे में बताया गया है।

वनप्लस 5 की बैटरी में खास फीचर, जानिए क्या है इसका फायदा!

वनप्लस 5 में डैश चार्ज टेक्नोलॉजी दी जाएगी। बता दें कि कंपनी के पहले आए स्मार्टफोन वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी में भी डैश चार्ज दिया गया था। वहीं यह भी कहा जाता है कि इस टेक्नोलॉजी की मदद से 30 मिनट में फोन पूरे दिन भर का चार्ज मिलता है। यानी कि यदि आपने आधे घंटे के लिए भी सही से फोन चार्ज कर लिया तो फोन पूरा दिन चल सकता है।

वनप्लस 5 के लॉन्च से पहले आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ वनप्लस 3टीवनप्लस 5 के लॉन्च से पहले आउट ऑफ़ स्टॉक हुआ वनप्लस 3टी

इस सामने में गौर करने वाली बात यह है कि वनप्लस 5 की बैटरी ये 3300mAh की होगी, तो यह वनप्लस 3टी से 100mAh कम है। वनप्लस 3टी में 3400mAh की बैटरी है। इसके चलते अभी फोन की बैटरी के बारे में कुछ साफ नहीं कहा जा सकता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Oneplus 5 smartphone to come with 3300mAh battery. Rumors before the launch.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X