OnePlus 5 की बिक्री जल्द होगी बंद !

By Neha
|
Oneplus 5T में क्या है खास, जानें इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus ने पिछले हफ्ते साल का दूसरा फ्लैगशिप स्मार्टफो वनप्लस 5T लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इसी साल कंपनी ने वनप्लस 5 भी लॉन्च किया था। अब कंपनी ने वनप्लस 5 को अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन 5T से रिप्लेस कर दिया है। गौरतलब है कि इंडिया में वनप्लस एक पॉपुलर और पसंद किया जाने वाला स्मार्टफोन ब्रांड बन गई है। कंपनी के पिछले फ्लैगशिप फोन वनप्लस 5 को भी इंडिया में काफी पसंद किया था। अब कंपनी ने एक बार फिर शानदार फीचर्स के साथ OnePlus 5T लॉन्च कर दिया है।

 
OnePlus 5 की बिक्री जल्द होगी बंद !

OnePlus 5T के लॉन्च से पहले ही इसकी तुलना कंपनी के पिछले फोन वनप्लस 5 से होती रही है। इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि कैमरे और डिसप्ले के अलावा वनप्लस 5T, वनप्लस 5 से ज्यादा अलग नहीं है। फीचर्स के अलावा दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत में भी खास फर्क नहीं है। दो स्मार्टफोन के एक साथ आने पर ज्यादातर स्मार्टफोन कंपनियां या तो पुराने वेरिएंट की कीमत कम कर देती हैं या फिर फोन की बिक्री बंद कर दी जाती है।

Video में देखें स्क्रैच, बैंड और जलाने के बाद, ऐसा हुआ OnePlus 5T का हालVideo में देखें स्क्रैच, बैंड और जलाने के बाद, ऐसा हुआ OnePlus 5T का हाल

वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने ये कंफर्म कर दिया है, कि OnePlus 5 स्मार्टफोन सिर्फ इस साल के आखिर तक ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यानी अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं, तो अभी खरीद सकते हैं, क्योंकि कंपनी इस फोन का प्रॉडक्शन बंद करने जा रही है। लास्ट बैच में जितने यूनिट्स बाकी हैं, सिर्फ वहीं सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

विकास अग्रवाल ने कहा, "अगर आप हमारे पिछले स्मार्टफोन देखें, तो OnePlus 3T स्मार्टफोन का लास्ट बैच दिवाली पर सोल्ड आउट होने के बाद इस फोन का प्रॉडक्शन बंद कर दिया गया है, ठीक उसी तरह अब कंपनी OnePlus 5T के लॉन्च होने के बाद OnePlus 5 का प्रॉडक्शन बंद करने जा रही है और इसके आखिरी बैच के सोल्ड आउट होने के बाद मार्केट में वनप्लस का सिर्फ OnePlus 5T स्मार्टफोन ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।"

 

शाओमी चैलेंज : 19 लाख से ज़्यादा का इनाम और Redmi Note 4 जीतने का मौकाशाओमी चैलेंज : 19 लाख से ज़्यादा का इनाम और Redmi Note 4 जीतने का मौका

वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास ने ये भी कहा कि वनप्लस के सैकेंड फ्लैगशिप स्मार्टफोन में पिछले मॉडल की तुलना में कुछ इंप्रुवमेंट किए गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि OnePlus 5 बेहतरीन फीचर्स के साथ कंपनी का अब तक का सबसे बेस्ट स्मार्टफोन है। अगर आप OnePlus 5 स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो ये आखिरी मौका है जब आप इस फोन को खरीद सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus India General Manager Vikas Aggarwal said that the OnePlus 5 to be discontinued at the end of this year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X