लॉन्च से पहले ही वनप्लस 5 ने की रिकॉर्ड कमाई

Written By:

भारतीय मार्केट कई स्मार्टफोन निर्माताओं के लिए काफी खास है। खासकर यदि बात चाइना की स्मार्टफोन कंपनियों की करें तो कह सकते हैं कि चाइना के बाद भारत एक ऐसा देश होगा जहां इन कंपनियों का बिज़नस सबसे शानदार होता है। ऐसा इन स्मार्टफोन की कम कीमत और बेहतर क्वालिटी के वजह से भी है।

श्याओमी स्मार्टफोन के साथ 30जीबी डाटा फ्री

अब चाइना की कंपनी वनप्लस को ही देख लीजिए। कंपनी के लेटेस्ट फ्लैगशिप 'वनप्लस 5' के लॉन्च होने पहले ही इस स्मार्टफोन ने भारत में इतनी पॉपुलैरिटी हासिल की कि फोन का अमेज़न पर रिकॉर्ड बन गया।

लॉन्च से पहले ही वनप्लस 5 ने की रिकॉर्ड कमाई

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस के फ्लैगशिप 'वनप्लस 5' लॉन्च होने के पहले हफ्ते में ही ई-टेलर अमेजन डॉट इन का सबसे अधिक राजस्व जुटाने वाला स्मार्टफोन बन गया है। 'वनप्लस 5' को देश में 22 जून को लॉन्च किया गया था।

कंपनी ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा, "'वनप्लस 5' लॉन्च होने के पहले हफ्ते में ही अमेजन के लिए सबसे अधिक कमाई करने वाला स्मार्टफोन बन गया है। उन सभी को धन्यवाद जिन्होने इस उपलब्धि को संभव बनाया।"

लॉन्च से पहले ही वनप्लस 5 ने की रिकॉर्ड कमाई

वनप्लस के महाप्रबंधक (भारत) विकास अग्रवाल ने एक बयान में कहा, "'वनप्लस 5' की सफलता हमारे ऑनलाइन-प्रथम बिजनेस मॉडल को मिली महत्वपूर्ण मान्यता है तथा यह हमारे एक्सक्लूसिव और दीर्घकालिक रणनीतिक सहयोगी अमेजन डॉट इन में जताया गया भरोसा है।"

कंपनी ने बताया कि वनप्लस के पिछले फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 3टी की तुलना में 'वनप्लस 5' की पहले सप्ताह में तीन गुना ज्यादा बिक्री हुई है। अमेजन इंडिया ने एक ट्वीट में कहा, "शानदार प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद, एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये के कैशबैक ऑफर को 2 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है।"

'वनप्लस 5' के मिडनाइट ब्लैक वर्जन (8 जीबी रैम/128 जीबी रोम) की कीमत 37,999 रुपये रखी गई है, जबकि स्लेट ग्रे वर्जन(6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज) की कीमत 32,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर है, जो कि सबसे पावरफुल है। फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का डूअल कैमरा है तथा 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।



English summary
OnePlus 5 creates sales record on Amazon India in the launch week. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
आज हड़ताल पर देशभर के बैंक, सिर्फ इन बैंकों में होगा काम
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
हीरोइन बनाने की बात कह लड़कियों को बुला लेता, फिर शुरू होता गंदा खेल
Opinion Poll

Social Counting