अब इस टेस्ट में भी पास हुआ वनप्लस 5, यकीन नहीं करेंगे आप

By Agrahi
|

वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में आने वाले लीक्स और रुमर पर अब विराम लग गया है। फोन को ग्लोबली लॉन्च कर दिया गया है। उम्मीद के मुताबिक यह फोन कई दमदार स्पेक्स के साथ आता है। साथ ही जैसा कहा गया था यह काफी कुछ आईफोन 7 से मिलता जुलता है।

 
अब इस टेस्ट में भी पास हुआ वनप्लस 5

वनप्लस 5 स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में तो अभी तक सबसे आगे लगता है। फोन की कीमत भी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स को ध्यान में रखते हुए काफी सही लगती है।

लॉन्च हुआ वनप्लस 5, अब हर कंफ्यूजन हुआ दूर, ये है फोन की क्लियर पिक्चरलॉन्च हुआ वनप्लस 5, अब हर कंफ्यूजन हुआ दूर, ये है फोन की क्लियर पिक्चर

वनप्लस का यह नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन उन चुनिंदा स्मार्टफोन में से एक है जो लॉन्च से पहले ही पॉपुलर हो चुके थे। हालाँकि इन दिनों फोन के लीक्स और रुमर उन्हें पहले चर्चित बना देते हैं।

कल यानी मंगलवार रात को लॉन्च होने के बाद वनप्लस 5 का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट भी सामने आ गया है। इस टेस्ट को देख कर कि लोग चौंक सकते हैं। क्योंकि यह मिड रेंज स्मार्टफोन अपना ध्यान अच्छे से रख सकता है।

यूट्यूबर JerryRigEverything ने अपने चैनल पर एक विडियो रिलीज़ किया है। जिसमें इस फोन का ड्यूरेबिलिटी टेस्ट देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं कि कैसे यह फोन आग से लेकर शार्प उपकरणों को भी झेल रहा है।

बता दें कि वनप्लस का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 भारत में 22जून यानी कल लॉन्च होने को है। यह फोन मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा।

Best Mobiles in India

English summary
Oneplus 5 durability test will scare the competitor a bit more. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X